Film Shehzada Offer: कार्तिक आर्यन ने फैन्स को दिया वैलेंटाइन गिफ्ट, एक टिकट की बुकिंग पर दूसरी फ्री…जल्दी करें बुकिंग

0
4506

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘पठान’ की कमाई लगातार जारी है. इस बीच जो फिल्में रिलीज हो रही है तो उनको लेकर एक ही डर बना हुआ है कि ये ‘पठान’ को मात दे पाएगी या नहीं. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ के लिए एक बड़ा सरप्राइज फैन्स को दिया है. हो सकता है कि इससे ‘शहजादा’ की कमाई पर भी खास असर पड़े.

कार्तिक आर्यन ने फैन्स को दिया सरप्राइज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें इस बात की जानकारी एक्टर ने दी है कि, ‘अगर कोई 14 फरवरी के दिन ‘शहजादा’ की टिकट को बुक करता है तो उसे एक के साथ एक टिकट फ्री मिलेगी.’ इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन ने कृति सेनन के साथ की एक वीडियो भी शेयर की है जो ताज महल के सामने की है. वहीं कार्तिक आर्यन के फैन्स इस सरप्राइज से बेहद खुश हैं और हो सकता है कि ‘शहजादा’ की कमाई पर इस ऑफर का बेहद खास असर पड़े.

‘शहजादा’ देगी ‘पठान’ को मात!
आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और तब से इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में किसी और फिल्म का रिलीज होना इस बात को लेकर सवाल पैदा करता है कि जो फिल्म रिलीज होगी वह शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को मात दे पाएगी या नहीं या उसके बराबर ही कलेक्शन कर पाएगी या नहीं. वहीं, कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का गाना ‘कैरेक्टर ढीला’ भी रिलीज कर दिया गया है जिसे फैन्स ने बहुत प्यार दिया है इसलिए फिल्म को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि फिल्म रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दे. बताते चलें कि ‘पठान’ की कमाई लगातार जारी है. अब देखना होगा कि जब फिल्म ‘शहजादा’ रिलीज होगी तो क्या कमाल दिखाएगी.