Vivek Agnihotri On Pathan: ‘पठान’ की सफलता को विवेक अग्निहोत्री ने ‘बॉयकॉट ट्रेंड’ से जोड़ा! कही ये बड़ी बात

0
8035

बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म ‘पठान’ इन दिनों सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म को हर दिन और भी फायदा होते हुए नजर आ रहा है. वैलेंटाइन डे के दिन भी फिल्म की कमाई पर असर पड़ा लेकिन अब फिल्म को लेकर कुछ बातें भी होने लगी हैं. बता दें कि हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की सफलता को लेकर एक बड़ी बात कह दी है.

‘पठान’ को लेकर क्या बोले डायरेक्टर?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री फिल्म इंडस्ट्री के उन डायरेक्टर्स में गिने जाते हैं जो अपनी बात बेबाक अंदाज से लेते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की अपार सफलता का क्रेडिट साफ तौर पर शाहरुख खान को जाता है. शाहरुख खान ने जिस तरह से अपनी फिल्मों के लिए प्लानिंग की और मार्केटिंग का जरिया अपनाया वो काबिले तारीफ है. उन्होंने बतौर सुपरस्टार पठान के जरिए ये दिखाया है कि फिल्म मेरी है और मैं इसके लिए पूरी जिम्मेदारी लेता हूं. यही वह वजह है जो फिल्म पठान मेगा ब्लॉकबस्टर साबित हुई है.’ इसके साथ ही डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को लेकर कहा कि, ‘दूसरी ओर पठान की सफलता का क्रेडिट बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को भी जाता है जिस तरीके से शाहरुख खान की फिल्म का विरोध किया गया उससे फिल्म के लिए निगेटिव कुछ नहीं हुआ और बॉयकॉट गैंग का दांव उल्टा पड़ गया और ‘पठान’ को उसका फायदा मिल गया.’

‘पठान’ ने रचा नया इतिहास
आपको बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी और तब से ही फिल्म ने एक-एक करके नया रिकॉर्ड बना लिया है. इतना ही नहीं ‘पठान’ ने तो 7 साल पुराना ‘दंगल’ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है तो वहीं वर्ल्ड वाइड भी फिल्म ने करोड़ों कमाए हैं. इस हिसाब से ‘पठान’ हिंदी सिनेमा की बहुत बड़ी फिल्म बन गई है. हालांकि, फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण की ड्रेस को लेकर काफी बवाल मचा फिर भी फिल्म ‘पठान’ ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है. बताते चलें कि फिल्म ने अपनी रिलीज के 20 दिन के अंदर ही ताबड़तोड़ कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. अब देखना होगा कि ये फिल्म आगे आने वाली कितनी फिल्मों पर भारी पड़ती है.