फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट पर करीना का हेटर्स पर फूटा गुस्सा, बोलीं- इस वजह से ट्विटर…!

0
362

आमिर खान और करीना कपूर की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ इन दिनों सुर्ख़ियों में छाई हुई है. आमिर और करीना ने नाराज़ लोगों ने उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की है. बता दें लोग आमिर के पहले के एक बयान को लेकर नाराज़ है जिस वजह से उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. करीना ने हाल ही में एक बयां दिया था जिससे उनपर लोगों का गुसा फूटा है.  ट्विटर पर इन दिनों बॉयकॉट लाल सिंह चड्डा ट्रेंड कर रहा है. अब करीना ने अपने हेटर्स को करारा जवाब जवाब दिया है.

करीना ने अपने एक इंटरव्यू में अपने  हेटर्स को करारा जवाब दिया. करीना ने अपने हेटर्स को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें ऐसे लोगों से कोई फरक्क नहीं पड़ता है. उन्होंने कहा लोग एक्टर्स को हमेशा किसी न किसी बात को लेकर ट्रोल करते रहते हैं. करीना ने बोला कि हर दिन कुछ न कुछ ऐसी चीज़ होती है जिससे हम ट्रोल हो जाते हैं. इसलिए मई ट्विटर पर नहीं हूँ. मुझे ल्ग्यता है ट्विटर उन लोगों केलिए है जिन्हें अपनी भड़ास निकालनी हो और मेरे पास इसके लिए समय नहीं है. करीना ने कहा की मैं अपने परिवार, बच्चो और काम में बहुत बीजी रहती हूँ.

फिल्म फॉरेस्ट गंप पर क्या बोलीं करीना?

करीना ने ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप के बारे में बात करते कहा -‘जो शख्स जो शायद अंग्रेजी नहीं बोल सकता है, वो फिल्म देखने जाएगा. ये स्टोरी के लिए उनका प्यार है, जो उन्हें ट्रेलर से पता चला है, न कि इसलिए कि यह एक हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है. इस फिल्म को  तमिल और तेलुगु में भी डब किया जा रहा है, ताकि लोग इसे अपनी भाषा में देख सकें और फिल्म को एन्जॉय कर सकें. इसमें कुछ भी गलत नहीं है. दुनिया में हर किसी ने फॉरेस्ट गंप नहीं देखी होगी.’

बता दें लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ 11 अगस्त को  सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. करीना और आमिर के साथ नागा चैतन्य और मोना सिंह भी फिल्म में नज़र आएंगे.