Film Kantara Box Office Collection: कांतारा का रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन, फिल्म ने KGF को भी दी टक्कर?

Date:

Follow Us On

फिल्म ‘कांतारा’ जबसे रिलीज हुई है तब से ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगातार बढ़ रहा है. बता दें कि ऋषभ शेट्टी द्वारा अभिनीत और निर्देशित इस फिल्म ने कई फिल्मों को टक्कर दी है. वहीं, कन्नड़ फिल्म के इतिहास में भी इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. जानकारी के मुताबिक, फिल्म ने कलेक्शन में करीब ढाई सौ करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की सफलता का अंदाजा ऐसे ही लगाया जा सकता है कि इसने फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर वन’ के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है.

कई भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म
साउथ सिनेमा की फिल्म ‘कांतारा’ जब से रिलीज हुई है तब से बॉक्स ऑफिस पर लगातार धूम मचा रही है. सबसे पहले इस फिल्म को कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया जिसने शानदार कमाई की इसके बाद इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया जिसके बाद तो मानो फिल्म के भाग्य ही खुल गए. बता दें कि इस भाषा में अभिनेता ऋषभ शेट्टी की फिल्म शानदार कमाई कर रही है जिससे फिल्ममेकर्स को फायदा हो रहा है.

दिलचस्प है फिल्म की कहानी !
आपको‌ बता दें कि फिल्म में ऋषभ शेट्टी मुख्य किरदार में नजर आए हैं और फिल्म में मनुष्य प्रकृति के बीच के संघर्ष को दिखाया गया है. बताते चलें कि फिल्म की कहानी कर्नाटक लोक कथाओं पर आधारित है. वहीं, फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं. वहीं, फिल्म के शानदार कलेक्शन के बाद फिल्म ने एक खास रिकॉर्ड बना लिया है जिससे फिल्ममेकर्स को भी खुशी मिली है. फिलहाल, रोजाना‌ ही फिल्म का कलेक्शन हो रहा है, देखना‌ होगा कि फिल्म अब क्या नए रिकॉर्ड बनाती है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related