Jhalak Dikhhla Jaa 10 : माधुरी दीक्षित के साथ किली पॉल ने मंच पर किया रोमांस, डांस देख दीवाने हुए फैंस

0
6639

टीवी का सबसे चर्चित डांस रियलिटी शो ‘ झलक दिखला जा 10’ के हाल के एपिसोड में ‘ कपूर स्पेशल’ का जश्न मनाया गया. इस जश्न में नीतू कपूर और उनकी लाडली बहू शामिल हुए. कपूर स्पेशल एपिसोड में डांस प्रदर्शन के माध्यम से पृथ्वीराज कपूर से लेकर रणबीर कपूर तक के शानदार सफर को दिखाया गया. मुझे एपिसोड बहुत खास रहा क्योंकि इसमें तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार किली पॉल शामिल हुए. शो मे उनका जोरों शोरों से स्वागत किया गया. इससे पहले किली पॉल बिग बॉस 16 में नजर आए थे.

सोशल मीडिया सेंसेशन किली पॉल हिट गानों पर डांस और लिप सिंकिंग के लिए फेमस है.’ झलक दिखला जा 10′ मेकली पॉल माधुरी दीक्षित के सबसे फेमस गाने ‘ चने के खेत में’ अभिनेत्री के साथ थिरकते हुए नजर आए. माधुरी दीक्षित ने किल्ली पॉल के साथ रातं लंबियां गाना भी गाया.

शो में ‘ कपूर स्पेशल’ एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट में अपने पसंदीदा कपूर कलाकार को अपने परफॉर्मेंस से मंच पर जीवित किया और कपूर खानदान के कुछ कलाकारों को श्रद्धांजलि भी दी. मंच पर कंटेस्टेंट की शानदार डांस परफॉर्मेंस नीतू कपूर और जजों के मन में पुरानी यादें ताजा हो गई. इस एपिसोड में निशांत भट्ट, अदा मलिक और सृति झा की एंट्री भी हुई.

शो के जज करण जौहर ने पुरानी यादें ताजा करते हुए बताया कि एक बार ऋषि कपूर ने शूटिंग के समय उन्हें अंकल कहने के लिए मजाक में डांट लगाई थी. इसी दौरान माधुरी दीक्षित ने भी अपने पुराने पलों को याद करते हुए शशि कपूर के बारे में बताया कि वह हमेशा उन्हें दीक्षित कहकर बुलाते थे.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नीतू कपूर ने शो के दौरान खुलासा किया कि उनके बेटे रणबीर कपूर की शादी के दौरान डांस करने के लिए जगह नहीं थी. उनकी बात सुनकर शो के होस्ट मनीष पॉल ने सभी कंटेस्टेंट को मंच पर बुलाया और रणबीर कपूर की बारात को याद करने के लिए सभी कंटेस्टेंट से डांस करवाया और यह डांस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को समर्पित किया