CDS बिपिन रावत के निधन पर अभद्र टिप्पणी करने वाला जवाद खान गिरफ़्तार , जानिए क्या है पूरा मामला

0
12531

हमारे देश ने हम ने CDS बिपिन रावत को खो कर जो नुक़सान झेला है जो खोया है । ये वो लोग कभी नहीं समझ पाएँगे जिनकी सोच उनके क्रमों की तरह ही गिरी हुई हो । जहा एक तरफ़ बिपिन रावत के निधन का समाचार हर एक देशवासी के ह्रदय को झकझोर रहा है । वहीं उनके निधन पर ख़ुशियाँ मानने वाले इंसान भी इसी देश में बस्ते है । आपको जान कर हैरानी होगी कि इस परिस्थिति में भी लोग अपमानजनक टिप्पणी करने से पीछे नहीं हट रहे । आइए आपको बताते है की कौन है ये नीच सोच लोग । जवाद खान राजस्थान का रहने वाला है और उसने बिपिन रावत के निधन पर लिखा -“ जहन्नुम में जाने से पहले ज़िंदा जल गया” । जवाद खान के इस पोस्ट ने ये सोचने पर मजबूर कर दिया क्या ऐसे लोग आज भी इस देश में रहते ? जो देश के बेटे के निधन पर ख़ुशियाँ मनाए ।

जवाद खान ही सिर्फ़ एक अकेला नही बल्कि और भी बहुत से लोग इस खबर पर हँसते हुए इमोजी सेंड कर रहे । ये सब देख हर वो देशवासी ग़ुस्से में है जो CDS बिपिन रावत के निधन के बाद दुखी है। और उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना कर रहा है । आपको बता दें की जब जवाद खान का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वाइरल होने लगा तो राजस्थान के भाजपा नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने टोंक पुलिस को टैग कर के लिखा -“इस जाहिल जानवर, जवाद खान के साथ सख़्त कार्यवाही की अपेक्षा है।” इस ट्विट के बाद टोंक पुलिस ने कमर कस ली और इस टिप्पणी को करने वाले जवाद खान को कुछ ही समय में गिरफ़्तार कर लिया गया। अब पकड़े जाने के बाद जवाद खान सर झुकाए खड़ा है । और इसके ऊपर कार्यवाही चालू है।

पूरा देश इस व्यक्ति के ऊपर अपना ग़ुस्सा ज़ाहिर कर रहा है और ऐसे लोगों के ऊपर अपना रोष प्रकट कर रहा है । सोचने वाली बात है जहाँ एक तरफ़ पाकिस्तान जैसा इस दुःखद घटना पर अपनी संवेदनाएँ दिखा रहा है तो दूसरी और इसी देश के लोग इसका मज़ाक़ उड़ा रहे। यह सच में शर्मसार करने वाला है।