Sir Jadeja: भगवा रंग में रगें ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा, गुजरात में बीजेपी के चुनाव प्रचार में जुटे।

Date:

Follow Us On

गुजरात में चुनावी बिगुल बज चुका है. और सभी पार्टियों ने अपने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. वहीं बीजेपी की पहली लिस्ट ने अपनी लिस्ट जारी की जिसमें एक नाम काफी चर्चा में आ गया हैं. जिसमें जामनगर उत्तर से रिवाबा जडेजा को टिकट दिया है.

आपको बतातें चलें कि रिवाबा दिग्गज ऑलराउंडर रविन्द्र जड़ेजा की पत्नी और एक बड़े व्यवसायी की बेटी है. 2019 में ही रिवाबा ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं थी. रिवाबा चुनाव से पहले गुजरात में सामाजिक कार्यों से जुड़ी रहीं हैं.

जड्डू की बहिन-पत्नी में होगा घमासान

आपको बताते चलें कि इस टिकट को लेकर सियासी पंडित अपने अपेन गणित लगा रही है, क्योंकि बीजेपी ने यह टिकट बहुत सोचकर समझकर दिया है। क्योंकि पार्टी ने मौजूदा विधायक धर्म सिंह जडेजा का भी टिकट काट दिया। सियासी पंडितों की मानें तो इस सीट पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर होगी, क्योंकि कांग्रेस ने भी यहां से जेडजा की बहिन को चुनावी मैदान में उतारा हैं

भगवा रंग में रंगे जड्डू
दरअसल देखना दिलचस्प होगा कि मैदान पर बल्ले और गेंद से मैच बदलने वाले रविंद्र जडेजा अब अपनी पत्नी के लिये चुनाव में सीट जिता कर कांग्रेस का विकेट गिरा पायेगें या नही? खैर ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अब गुजरात विधानसभा चुनाव चुनाव में भगवा अवतार में नजर आये, तो सभी के होश फाख्ता हो गए। सियासी पंडित कहने लगें जद्दू भी जल्द सियासी पिच पर दिखेगें।

Share post:

Popular

More like this
Related