Doctor G: ओपनिंग डे पर कैसा रहा फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का प्रदर्शन, क्या दर्शकों को बांधने में हो पाएगी कामयाब?

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था जिससे दर्शकों के अंदर एक अलग ही उत्साह देखने को मिला और इसी उत्साह के साथ दर्शक फिल्म देखने पहुंचें. हालांकि, ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म ने कुछ खास ओपनिंग नहीं की लेकिन हो सकता है कि धीरे-धीरे दर्शकों को यह फिल्म पसंद आने लगे. बता दें कि यह फिल्म सोशल मैसेज पर आधारित फिल्म है जिसे उसी माइंडसेट के साथ देखना चाहिए.

फिल्म में आयुष्मान का खास किरदार
आपको बता दें कि फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना एक पुरुष गायनोकोलॉजिस्ट के रूप में हैं. हालांकि, उन्हें ये डिपार्टमेंट पसंद नहीं है लेकिन रैंक कम आने की वजह से आयुष्मान को ये डिपार्टमेंट मिला है और ना चाहते हुए भी उन्होंने इसे स्वीकार किया. वहीं, फिल्म में आयुष्मान के साथ रकुल प्रीत सिंह आयुष्मान की साथी डॉक्टर और उनकी लव इंटरेस्ट के रोल में हैं. वहीं, शेफाली शाह भी मुख्य किरदार में हैं.

फिल्म में कैसी है आयुष्मान की एक्टिंग ?
वैसे एक्टिंग के लिहाज से देखा जाए तो आयुष्मान इसमें थोड़े फीके नजर आ रहे हैं. बता दें कि सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार एक साथ नजर आए रकुल प्रीत और आयुष्मान की जुगलबंदी कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है लेकिन हो सकता है कि फिल्म अपनी रिलीज के साथ लोगों को एक नया उत्साह देकर जाए. बताते चलें कि ये फिल्म सोशल मैसेज देने वाली फिल्म है जिसमें कॉमेडी भी है लेकिन सोशल मैसेज को बेहतरीन तरह से देने का प्रयास किया गया है. फिलहाल तो फिल्म को ठीक-ठाक ही रिव्यू मिलें हैं, हो सकता है कि फिल्म वीकेंड पर कमाल कर दें.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related