Harnaaz Sandhu: बढ़ते वजन को लेकर जमकर ट्रोल हुईं हरनाज संधू, अब बताई अपनी बीमारी

Date:

Follow Us On

 

मिस यूनिवर्स 2021 का ताज अपने नाम कर चुकीं हरनाज कौर संधू अपने बढ़ते वजन को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं. वह हाल ही में मिस यूनिवर्स 2022 के फाइनल में पहुंची थी और तब से ही उन्हें बढ़ते वजन को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस के बढ़ते वजन के पीछे का कारण एक बीमारी है.

वजन को लेकर ट्रोल हुईं हरनाज संधू
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान हरनाज ने अपने बढ़ते वजन को लेकर बताया कि, ‘मुझे पहले लोग बहुत पतली कहकर ताना मारते थे वही लोग अब मुझे मोटी कहते हैं. हालांकि, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता, मुझे सीलियक रोग हुआ है और इस बारे में कोई नहीं जानता है. मैं गेहूं का आटा समेत बहुत चीज नहीं खा पाती हूं.’

सोशल मीडिया पर हरनाज के चर्चे!
आपको बता दें कि जब हरनाज मिस यूनिवर्स 2022 के फाइनल में पहुंची थी तब फैन्स की नज़र उन पर पड़ी और उनके बढ़ते वजन को लेकर सोशल मीडिया पर बात होने लगी. हालांकि, जब से हरनाज की बीमारी के बारे में उनके फैन्स को पता चला है तबसे फैन्स उनको लेकर चिंता भी जाहिर कर रहे हैं और जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. बताते चलें कि हरनाज ने मिस यूनिवर्स 2021 के अलावा मिस दीवा 2021 और फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब भी अपने नाम कर‌ चुकीं हैं.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related