Film Pathan: फिल्म ‘पठान’ की रिलीज को लेकर डर! मल्टीप्लेक्स के मालिक ने की ऐसी मांग

Date:

Follow Us On

फिल्म ‘पठान’ को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी छिड़ी हुई है. इस बीच ‘पठान’ की रिलीज डेट भी पास आ गई है. बता दें कि गुजरात में मल्टीप्लेक्स मालिकों के प्रतिनिधि मंडल ने गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी से मुलाकात की और फिल्म ‘पठान’ प्रदर्शित करने वाले सिनेमाघरों की सुरक्षा की मांग की.

‘मल्टीप्लेक्सों को पूरी सुरक्षा’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहमदाबाद स्थित वाइड एंगल मल्टीप्लेक्स के महाप्रबंधक नीरज आहूजा इस प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे. उनका कहना है कि, हर्ष सांघवी ने पुलिस को फिल्म दिखाने वाले मल्टीप्लेक्सों को पूरी सुरक्षा देने और साथ ही विरोध, हंगामा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. वहीं, रिपोर्ट्स से ऐसा पता चला है कि, ‘फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की ओर से मंजूरी दे दी गई है.’

25 जनवरी को रिलीज होगी ‘पठान’
आपको बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है लेकिन इससे पहले बजरंग दल फिल्म के रिलीज होने का विरोध जता रहा है. बताते चलें कि फिल्म के एक गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण के कपड़ों को लेकर विवाद छिड़ा है. देखना होगा कि जब ये फिल्म रिलीज होगी तो कैसा असर डालेगी.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related