Goodbye: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ‘गुडबाय’ का मजेदार प्रमोशनल वीडियो, शूट करने में लगे 25 घंटे

Date:

Follow Us On

अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं. ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को थियेटर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के अलावा अमिताभ फिल्म गुडबाय में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ नजर आने वाले हैं. साउथ की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना फिल्म गुड बॉय से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसी के साथ वह अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार काम कर रहे हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी थी कि फिल्म का ट्रेलर 6 सितंबर को रिलीज होगा. अब महानायक ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फिल्म गुडबाय का एक प्रमोशन वीडियो शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वह सफेद कुर्ता पजामा और नीले रंग की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. वीडियो में जैसे ही अमिताभ एक सोफे पर आकर बैठते हैं तो वह टीम से बोलते हैं कि कितनी देर हो गई लगभग 15 से 16 घंटे हो गए तभी पीछे से एक आवाज आती है अट्ठारह नहीं सर 25 घंटे हो चुके हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ अपनी लाइनें बोलने के लिए टीम मेंबर से मदद ले रहे हैं. वीडियो में अमिताभ एक के बाद एक रीटेक ले रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने 6 सितंबर को रिलीज होने वाले ट्रेलर का रिमाइंडर अपने अंदाज में अपने फैंस को दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म गुडबाय का प्रमोशन वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – पेश करते हैं हमारी फिल्म #Goodbye का प्रमोशन वीडियो. आगे अमिताभ बच्चन लिखते हैं -‘ आपको समझ आए तो ठीक है नहीं तो #GoodbyeTrailer तो आ ही रहा है तब समझ लेना. बता दें इस प्रमोशन वीडियो को एकता कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है..

Share post:

Popular

More like this
Related