BCCI के कप्तान बदलने के फ़ैसले से सहमत गौतम गंभीर, जानिए क्या कहा

Date:

Follow Us On

विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटा कर बीसीसीआई ने अब वनडे टीम का कैप्टन रोहित शर्मा को बना दिया है वैसे तो विराट कोहली वनडे टीम की कप्तानी छोड़ना नही चाहते थे लेकिन उन पर इसके लिए दवाब बनाया गया और उन्हें बीसीसीआई में 48 घंटे का वक्त भी दिया था कि वो खुद ही इस बात का ऐलान कर दे । विराट कोहली ने ऐसा नही किया जिसके बाद बीसीसीआई ने खुद ही इस बात का ऐलान कर दिया कि अब वनडे टीम के कैप्टन विराट कोहली नही बल्कि रोहित शर्मा होंगे, आगे टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका का दौरा भी करना है जहाँ वनडे टीम की कप्तानी करते दिखेंगे ।

सभी लोग इस बात पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है और इसी बीच गौतम गंभीर ने भी BCCI के इस फ़ैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा कि ,BCCI ने रोहित शर्मा को सीमित ओवरों के दोनों प्रारूपों में कप्तान बनाकर अच्छा और सही फ़ैसला लिया है । आगे गंभीर ने कहा कि, हमारे पास दो कप्तानों का होना अच्छी बात है। एक कप्तान लाल गेंद टीम के लिए और दूसरा कप्तान सफ़ेद गेंद टीम के लिए और इसलिए रोहित शर्मा को पूरा टाइम मिलेगा की वो सफ़ेद गेंद टीम को तैयार कर पाए।

गौतम गंभीर ने आगे कहा कि, मुझे लगता है कि एक कप्तान के रूप में निश्चित रूप से भारतीय क्रिकेट टीम के किए अच्छा और अलग करेंगे , साथ भारतीय क्रिकेट अब बहुत सुरक्षित हाँथों में है , ख़ासकर की सफ़ेद गेन्द वाले क्रिकेट , रोहित अन्य कप्तानों की तुलना में कुछ अच्छा कर रहे होंगे , उनकी कप्तानी में मुंबई पाँच बार आईपीएल का ख़िताब अपने नाम कर चुकी है।

Share post:

Popular

More like this
Related