Film Goodbye Trailer: एकता कपूर ने किया खुलासा, अमिताभ बच्चन के साथ करना चाहती थी काम लेकिन khans…..

0
1060

अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म गुड बाय का ट्रेलर मुंबई में 6 सितंबर को लांच किया गया. फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा नीना गुप्ता और साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अहम भूमिका में है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म की स्टार कास्ट सहित निर्माता एकता कपूर भी मौजूद थी. इस इवेंट के दौरान एकता ने बताया कि उनका बचपन का सपना था अमिताभ बच्चन के साथ काम करना. एकता कपूर के करियर में यह पहली बार है जब उन्होंने बिग बी के साथ काम किया है. एकता कपूर ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट में यह भी बताया उन्होंने कभी भी इंडस्ट्री के किसी भी खान या किसी और के साथ काम करने का सपना नहीं देखा. लेकिन बचपन से ही उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का. सपना देखा था.

फिल्म गुडबाय के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर एकता कपूर ने खुलासा किया कि वह हमेशा सही विधि के साथ काम करने का सपना देखते हैं. उन्होंने बचपन का एक किस्सा भी शेयर किया. एकता ने बताया -‘ जब बचपन में बिग बी के घर बर्थडे पार्टी में शामिल होते थे तब वह पूरी शाम बैठकर उन्हें देखती रहती थी. एकता ने आगे बताया की ‘ मुझे नहीं लगता था कि मैं कभी भी किसी खान के साथ या किसी और के साथ काम करूंगी लेकिन बिग बी के साथ काम करना मेरा एक सपना था और आखिरकार मेरा सपना पूरा हो गया.

अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म गुड बाय 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाले हैं. निर्माता एकता कपूर ने फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा -‘ Family bonding तो सुना होगा, पर family tuning पहली बार देखोगे! ❤️
With a string of drama, laughter, ढेर सारा emotion और बहुत सारा प्यार, presenting the #goodbyetrailer out now!#goodbye releasing in cinemas near you on 7th October 2022
#goodbyeonoct7

विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म गुडबाय में अमिताभ बच्चन के अलावा साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता, पावेल गुलाटी, शिविन नारंग, और एलियन ग्राम अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी एक अंतिम संस्कार के इर्द-गिर्द घूमती हैं. बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 7 अक्टूबर को दुनियाभर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.