कप्तानी विवाद पर कोहली को लेकर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन!

Date:

भारतीय क्रिकेट टीम में इन दिनों कप्तानी को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि कप्तानी को लेकर उन्हें पहले से जानकारी नहीं मिली. वहीं, इस पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कोई भी टिप्पणी देने से मना कर दिया है. बता दें कि अब सोशल मीडिया पर फैंस विराट कोहली को लेकर कई तरह के रिएक्शन दे रहें हैं.

आपको बता दें कि ट्विटर पर #WorldStandsWithKohli ट्रेंड कर रहा है. फैंस कोहली के प्रति पॉजिटिव रिएक्शन दे रहें हैं. किसी यूजर ने कोहली को वर्ल्ड किंग बताया है तो किसी यूजर ने इशारों ही इशारों में हमेशा उनका साथ देने की बात कही है. हालांकि, ट्विटर पर #NationStandsWithDada भी ट्रेंड कर रहा है, यानी कि सौरव गांगुली के भी सपोर्ट में फैंस हैं.

वैसे एक कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि एक म्यान में दो तलवारें नहीं रह सकती. ये कहावत इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम पर बिल्कुल सटीक बैठ रही है. दरअसल, टीम में कप्तानी विवाद इतना बढ़ गया है कि वो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. कोहली और बीसीसीआई के बीच एक जंग छिड़ गई है. बताते चलें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2021 से पहले विराट कोहली ने ये घोषणा की थी कि इस टूर्नामेंट के बाद वो टी-20 टीम की कप्तानी नहीं करेंगे लेकिन वो भारतीय टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान बनें रहेंगे. वहीं, साउथ अफ्रीकी दौरे के लिए भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा को टीम इंडिया का नया वनडे कप्तान घोषित कर दिया गया. हालांकि, इस पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि रोहित शर्मा को कप्तान बनाए जाने को लेकर विराट कोहली से फोन पर टीम सेलेक्टर्स और बीसीसीआई की बातचीत हुई थी. बता दें कि हाल ही में विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात को नकार दिया है. वहीं विवादों के बीच 26 दिसंबर से खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है जहां विराट कोहली की ही कप्तानी में टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related