Emergency Movie: कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ से सामने आया ‘संजय गांधी’ का लुक, साउथ एक्टर निभाएंगे ये दमदार रोल

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड के बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देने वाली हैं। कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ लगातार चर्चा में छाई हुई है। इस बीच फिल्म मेकर्स ने ‘इमरजेंसी’ से संजय गांधी का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। बता दें फिल्म में दिवंगत नेता संजय गांधी का रोल साउथ के अभिनेता विशाख नायर निभा रहे हैं.

पिछले कई दिनों से कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं। अब कंगना ने फिल्म इमरजेंसी के एक और अहम किरदार का लुक शेयर किया है। कंगना ने फिल्म ‘इमरजेंसी’ से संजय गांधी का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में साउथ के एक्टर विशाख नायर संजय गांधी के रोल में नजर आ रहे हैं. अभिनेता विशाक का लुक काफी हद तक संजय गांधी से मिलता-जुलता है.

कंगना रनौत ने संजय गांधी का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर शानदार कैप्शन भी लिखा है। कंगना ने कैप्शन में लिखा- ‘प्रतिभा के पावरहाउस का परिचय संजय गांधी, संजय इंदिरा की आत्मा थे और इंदिरा ने उन्हें सबसे ज्यादा प्यार दिया और सबसे बड़ा नुकसान उन्हें हुआ.

आपको बता दें कि विशाक नायर साउथ सिनेमा के यंग एक्टर्स में से एक हैं। वहीं फिल्म इमरजेंसी से कंगना रनौत, श्रेयस तलपड़े,अनुपम खेर, मिलिंद सोमन और महिमा चौधरी का लुक भी सामने आया है। फिल्म इमरजेंसी की कहानी इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए ‘इमरजेंसी’ पर आधारित है।

 

 

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...