लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगे धर्मेंद्र, इस फिल्म में अलग अवतार में दिखेंगे अभिनेता

0
502

लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगे धर्मेंद्र, इस फिल्म में अलग अवतार में दिखेंगे अभिनेता

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेन्द्र काफी लम्बे समय से फिल्मो से दूर हैं. भले ही धर्मेन्द्र की उम्र ज्यादा हो गयी है लेकिन वो आज भी अपने आप को एक्टिव रखते हैं. बता दें लम्बे समय बाद धर्मेन्द्र फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. अपनी आने वाली फिल्म को लेकर धर्मेन्द्र इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं.

इस फिल्म से कर रहे कमबैक 

बता दें धर्मेन्द्र की आने वाली फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसका नाम ‘खली बली’ है. अपनी इस हॉरर कॉमेडी को लेकर धर्मेन्द्र सुखियों में छाए हुए हैं. फिल्म के मेकर्स ने रिलीज़ डेट भी एलान कर दी है. फैन्स धर्मेन्द्र की फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. काफी लम्बे समय बाद फैन्स धर्मेन्द्र को बड़े परदे पर देखेंगे.

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म “खली बली’

धर्मेन्द्र स्टारर फिल्म ‘खली बली’ 16 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. बता दें पहली बार धर्मेन्द्र ने किसी हॉरर कॉमेडी में काम किया है. धर्मेन्द्र न अभी तक के अपने फ़िल्मी सफ़र में रोमांटिक और एक्शन फिल्मों में काम किया है. ये पहली बार है जब वो किसी हॉरर फिल्म में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में अभिनेता एक मनोचिकित्सक की भूमिका निभा रहे हैं जो अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले हैं. इस फिल्म में धर्मेन्द्र के अलावा अभिनेत्री मधु, राजपाल यादव,अभिनेता विजय राज,कायनात अरोड़ा,एकता जैन समेत कई कलाकार शामिल हैं.

भले ही अभिनेता धर्मेन्द्र फिल्मों से दूर थे लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. धर्मेन्द्र आपना अधिकतर समय अपने फार्म हाउस पर बिताते हैं और वो वही की विडियो और फोटोज अपने इन्स्टा अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में धर्मेन्द्र ने अपने फार्म हाउस की एक विडियो इन्स्टा ग्राम पर शेयर की जिसमे उन्होंने अपने फार्म हाउस को दिखाया. इस विडियो में धर्मेन्द्र पेड़ पौधे, गाय के बछड़े और मुर्गियां दिखा रहे हैं. बता दें धर्मेन्द्र में प्रकृति से बहुत लगाव हीस वजह से वो अपना समय फार्म हाउस पर बिताते हैं. विडियो में अभिनेता अपने फार्म हाउस में लगे आम के पेड़ दिखा रहे हैं जिसपर कई सारे आम लगे हुए हैं.   उन्होंने ये भी बताया कि उनका एक मुर्गा कितना शैतान है जो और सभी मुर्गों को बहुत परेशान करता है.