आमिर खान और उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर अभिनेता अन्नू कपूर ने दिया शॉकिंग रिएक्‍शन, कहा – “मैं नहीं जनता…”

Date:

Follow Us On

आमिर खान और उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर अभिनेता अन्नू कपूर ने दिया शॉकिंग रिएक्‍शन, कहा – “मैं नहीं जनता…”

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ को लेकर सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. लम्बे समय के इंतज़ार के बाद फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ 11 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है. जहाँ लोग इस फिल्म का काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे वहीँ अब सोशल मीडिया पर इस फिल्म को  बायकॉट करने की मांगे उठ रही हैं. इन दिनों हर किसी की जुबान पर लाल सिंह चड्डा का नाम है और अगर ऐसे में कई ये कहे की ये क्या है? तो आपका रिएक्शन कैसा होगा. ऐसा किसी आम इंसान ने नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ने कहा है.

बता दें इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता अन्नू कपूर ने आमिर खान और उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा पर ऐसा रिएक्शन दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया. बता दें हाल ही में अन्नू कपूर की नयी फिल्म ‘हम दो हमारे बारह’ का पोस्टर रिलीज़ हुआ है. फिल्म के पोस्टर रिलीज़ के सिलसिले में अन्नू कपूर ने मीडिया से बात चीत की जिस दौरान उनसे आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ को लेकर कुछ पूछा गया. जिसका जवाब अन्नू कपूर ने ऐसा दिया की सब हैरान हो गये. चिलये बताते हैं अन्नू कपूर ने आमिर और उनकी फिल्म को लेकर ऐसा क्या बोला जिससे हर जगह उनकी चर्चा हो रही है.

बता दें मीडिया इंटरेक्शन के दौरान अन्नू कपूर से पूछा गया कि ”अन्‍नू सर, आमिर सर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होने जा रही है’. जैसे ही अन्नू कपूर ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ का नाम सुना वो बोले- ” यह क्‍या है? मैं फिल्‍में नहीं देखता हूं। मैं नहीं जानता।” बता दें इस मीडिया इंटरेक्शन का विडियो इन्स्टा ग्राम पर पोस्ट किया गया है. अन्नू कपूर के इस जवाब पर किसी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा – ”नो कमेंट्स।” तो अन्नू कपूर बोले – ”नो कमेंट्स नहीं। मूवीज ही नहीं देखता मैं। ना अपनी ना परायों की। मुझे पता भी नहीं है ये कौन है सच में। तो मैं क्‍या बता पाउंगा कि कौन हैं वो। मुझे कोई आइडिया नहीं है।”

अन्नू कपूर के आमिर खान और उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ पर दिए गये इस बयान की लोग काफी निंदा कर रहे हैं. लोग उनके इस रिएक्शन पर उन्हें ‘रूड’ कह रहे है तो वहीँ कुछ लोगों का कहना है कि अगर फिल्मे नहीं देखते हो तो फिल्मों में काम ही क्यों करते हो. अन्नू कपूर का ये आमिर और उनकी फिल्म को लेकर ऐसे रिएक्शन ने सभी को हैरान कर दिया है. अन्नू कपूर बॉलीवुड के काफी पुराने और मंझे हुए कलाकार हैं.

 

 

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...