युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के रिश्ते में आई खटास! धनश्री ने इंस्टा से हटाया पति का सरनेम

0
383

भारतीय क्रिकेट टीम के युजवेंद्र चहल अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. और उनकी पत्नी धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. धनश्री को सोशल मीडिया को कहा जाता है. युजवेंद्र और उनकी पत्नी धनश्री जोड़ी सुपर हिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है. इन दोनों की जोड़ी रोमांस के लिए जानी जाती है लेकिन आजकल यह जोड़ी किसी और बात के लिए चर्चा में छाई हुई है. सोशल मीडिया पर इन दोनों में कुछ पोस्ट शेयर किए जिसे देखकर फैंस तो यह लग रहा है कि अब इस जोड़ी के भी कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. बता दे घंटे में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नाम के आगे से चहल सरनेम हटा दिया है.

सोशल मीडिया पर प्यार भरी को शेयर करते थे लेकिन आजकल यह दोनों सोशल मीडिया पर किसी और वजह से चर्चा में है. दरअसल धन श्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चहल का सरनेम हटा दिया. धनश्री का इंस्टाग्राम यूजरनेम पहले धनश्री वर्मा चहल के नाम से था लेकिन अचानक ही उन्होंने अपने नाम में से चहल सरनेम हटा लिया जिसे देखकर उनके फैंस चौक गए हैं. धनश्री ने ऐसा क्यों किया इसके बारे में अभी कुछ नहीं पता लेकिन फैंसी अंदाजा लगा रहे हैं कि खेल और उनके बीच शायद कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. घनश्री ही नहीं चहल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसा पोस्ट किया जिसे देखकर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं.

चहल ने किया यह पोस्ट

दरअसल धनश्री के बाद युजवेंद्र चहल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया जिसे लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. बता दें यूज़वेंद्र में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाइए जिसमें लिखा था – ‘नई जिंदगी शुरु हो रही है’. धनश्री और युजवेंद्र की इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर साफ़ हो गए हैं शायद इस कपल के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. हालांकि अभी तक इस कपल ने कुछ नहीं बताया लेकिन हो सकता है आने वाले दिनों में यह साफ हो जाएगी इन दोनों के जीवन में आखिर क्या चल रहा है.

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

बता दे दोनों की मुलाकात एक ऑनलाइन क्लास के दौरान हुई थी जहां में चहल ने डांस सिखने के लिए धनश्री की डांस क्लास ज्वाइन की थी. इसी डांस क्लास से दोनों के लव स्टोरी शुरू हुई. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी की थी. बता दे धनश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर और डेंटिस्ट भी हैं. एक यू ट्यूबभी ही है जिस पर अभी तक 26 लाख सब्सक्राइब है. धनश्री डांस वीडियो शेयर करती हैं. वह बॉलीवुड गानों को अपने स्टाइल में रीक्रिएट करती हैं.