आर माधवन ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर कह दी बड़ी बात, बोले- ‘अगर पता होता…’

Date:

Follow Us On

आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है लेकिन फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक रिस्पांस नहीं दिया. फिल्म लाल सिंह चड्ढा से आमिर खान ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है इसके बावजूद भी लोग उनकी फिल्म देखने थिएटर नहीं जा रहे हैं. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्म के रिस्पोंस से काफी निराश हैं. फिल्म के रिलीज से पहले ही लोगों ने सोशल मीडिया पर आमिर की फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग शुरू कर दी थी.

लोगों ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का जमकर विरोध किया जिसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिला. जहां कुछ लोगों ने फिल्म का विरोध किया वहीं कुछ लोग फिल्म की जमकर तारीफ करते हुए दिखे. आमिर खान की फिल्म का पहले हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा. आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच अभिनेता आर माधवन ने भी आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

आर माधवन से उनकी फिल्म धोखा राउंड दी कॉर्नर के टीजर लॉन्च इवेंट में फिल्म के बारे में सवाल यह तो उन्होंने इस पर खुलकर जवाब दिया. आर माधवन ने कहा की ‘अब फिल्म निर्माताओं को यह समझने की जरूरत है कि वह पूरी तरह से बदले हुए दर्शकों के लिए फिल्में बना रहे हैं. निर्माता उन दर्शकों के लिए फिल्में बना रहे हैं जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान विश्व स्तरीय कंटेंट देखा है. उन्होंने आगे कहा कि अगर पता होता तो हम सभी केवल हिट फिल्में ही नहीं बना रहे होते. कोई भी निर्देशक यह सोचकर फिल्म बनाना शुरू नहीं करता कि वह एक गलत फिर मना रहा है. सभी निर्माता पूरी मेहनत से फिल्म बनाते हैं’.

इवेंट मर आर माधवन ने अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म “रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट” की सफलता के बारे में भी बताया. एक्टर ने कहा की ‘मुझे ऐसा लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली था कि मेरी फिल्म एक बायोपिक थी. यह फिल्म किसी भी समय चलती चाहे कोविड से पहले रिलीज होती है करोना के बाद’. आर माधवन ने कहा किसी भी फिल्म के ना चलने पर किसी को दोषी नहीं ठहराया जा सकता. आर माधवन का कहना है कि जो फिल्में कोरोना काल के बाद आई हैं उन्होंने दर्शकों के नजरिए को पूरी तरह से बदल दिया है. आर माधवन ने कहा कि – ‘ मुझे लगता है कि हमें दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने वाले क्रीम प्ले पर काम करने में थोड़ा समय लग जाएगा’

Share post:

Popular

More like this
Related

Urfi Javed : ब्लू शॉर्ट ड्रेस में एयरपोर्ट पर नजर आईं उर्फी जावेद, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया सेंसेशन और अभिनेत्री ऊर्फी जावेद अक्सर अपने...

Guns and Gulaabs Teaser: ‘गंस एंड गुलाब्स’ का दमदार टीजर हुआ रिलीज़, अलग अंदाज़ में दिखे राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली...

Monica O My Darling:रैट्रो लुक में दिखीं हुमा कुरैशी, डांस से लोगों को दिलाई हेलन की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन अभिनेत्रियों में शामिल हैं...