Jacqueline Fernandez: दिल्ली पुलिस ने जैकलीन के खिलाफ जारी किया नया समन, क्या जानना चाहती है दिल्ली पुलिस?

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस ने नया समन जारी किया है। जारी समन के मुताबिक अब एक्ट्रेस को 14 सितंबर को पेश होने का आदेश दिया गया है. इससे पहले इस मामले में एक्ट्रेस को पहले जारी किए गए समन के मुताबिक 12 सितंबर को पेश होने का आदेश दिया गया था. लेकिन कुछ पूर्व निर्धारित प्रतिबद्धताओं के कारण, अभिनेत्री ने निर्धारित तिथि पर उपस्थित होने में असमर्थता व्यक्त करते हुए पुलिस से दूसरी तारीख मांगी।

इससे पहले दिन में, दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने सोमवार को अभिनेत्री की पूछताछ स्थगित कर दी थी। साथ ही पुलिस ने जानकारी दी थी कि इस संबंध में जैकलीन को एक और समन जारी किया जाएगा। दरअसल, एक्ट्रेस ने ईमेल के जरिए दिल्ली पुलिस को जानकारी दी थी कि पहले से किए गए कुछ वादों के चलते वह 12 सितंबर को होने वाली जांच में शामिल नहीं हो पाएंगी, जिसके बाद उन्होंने नई तारीख की मांग भी की थी.

दिल्ली पुलिस ने जैकलीन को 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में कथित तौर पर सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में जांच में शामिल होने के लिए तलब किया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपने चार्जशीट में जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग मामलों में नामजद किया था। ईडी की चार्जशीट में यह भी कहा गया है कि जैकलीन को सुकेश के आपराधिक मामलों में शामिल होने की जानकारी थी. इसके बाद भी उसने सुकेश के आपराधिक रिकॉर्ड को नजरअंदाज करते हुए उसके साथ आर्थिक लेन-देन किया।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम सामने आने के बाद से एक्ट्रेस कई बार ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश हो चुकी हैं। एक्ट्रेस से इस मामले में 30 अगस्त और 20 अक्टूबर 2021 को भी पूछताछ की गई थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने माना था कि उन्होंने चंद्रशेखर से कई महंगे गिफ्ट लिए थे।
कर्नाटक के बेंगलुरु के मूल निवासी सुकेश चंद्रशेखर वर्तमान में दिल्ली की जेल में बंद हैं और उनके खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। आपको बता दें कि रोहिणी जेल में बंद रहते हुए चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली का आरोप लगा है.

 

Share post:

Popular

More like this
Related

Urfi Javed : ब्लू शॉर्ट ड्रेस में एयरपोर्ट पर नजर आईं उर्फी जावेद, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया सेंसेशन और अभिनेत्री ऊर्फी जावेद अक्सर अपने...

Guns and Gulaabs Teaser: ‘गंस एंड गुलाब्स’ का दमदार टीजर हुआ रिलीज़, अलग अंदाज़ में दिखे राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली...

Monica O My Darling:रैट्रो लुक में दिखीं हुमा कुरैशी, डांस से लोगों को दिलाई हेलन की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन अभिनेत्रियों में शामिल हैं...