Shahrukh Khan Birthday: फिर से रिलीज होगी DDLJ, शाहरूख खान के बर्थडे पर फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान अपने फैन्स को हमेशा ही एंटरटेन किया करते हैं. उनकी कुछ फिल्में तो इतनी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है जिसे देखने के लिए फैन्स हमेशा उत्सुक रहते हैं. बता दें कि 2 नवंबर को शाहरुख खान का जन्मदिन है और वह 57 साल के हो जाएंगे. ऐसे में उनके बर्थडे के मौके पर फैन्स के लिए खास सरप्राइज है. थियेटर्स में शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ दोबारा रिलीज होने वाली है.

रिलीज होगी DDLJ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को बॉलीवुड स्टूडियो यशराज फिल्म्स ने ऐलान किया कि वह शाहरुख खान और काजोल स्टारर ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ को थियेटर में रिलीज करने वाले हैं. इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी गई. यशराज फिल्म्स ने एक पोस्ट शेयर किया जिसके कैप्शन में लिखा कि, ‘प्रेम कहानी वाली फिल्म को बुधवार से PVR, INOX और CINEPOLIS पर दिखाया जाएगा. वहीं, फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के अंदर भी एक खास उत्साह देखा जा सकता है.

यशराज फिल्म्स ने शेयर किया पोस्टर

आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्टर भी शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘पलट…DDLJ बड़े पर्दे पर लौट रही है. देश भर के थियेटर्स में 2 नवंबर 2022 को राज और सिमरन के प्यार की कहानी को फिर एक बार देशवासी देख सकेंगे.’ बताते चलें कि फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ अपने दौर की सबसे मशहूर फिल्मों में शुमार है जिसका निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने किया था और इस फिल्म के साथ ही राज और सिमरन की जोड़ी दुनिया भर में फेमस हो गई जिसके बाद इस फिल्म को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. फिलहाल, देखना होगा कि दर्शकों को शाहरूख खान के बर्थडे पर मिलने वाला ये सरप्राइज कैसा लगता है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related