Kantara Box office Collection: ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ ने पार किया करोड़ों का आकंड़ा, एक समय होटल में भी गुजारे दिन…

Date:

Follow Us On

फिल्म ‘कांतारा’ जब से रिलीज हुई है तब से ही जबरदस्त कमाई कर रही है. आपको बता दें कि फिल्म ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है और हैरानी इस बात की है कि यह महज 10 करोड़ रुपए से भी कम के बजट पर बनी फिल्म है जिसने साल 2022 में सबसे बड़ी कमाई करने वाला रिकॉर्ड बनाया है. वहीं, खास बात यह है कि इस फिल्म को ऋषभ शेट्टी ने एक्टिंग करने के साथ-साथ डायरेक्ट भी किया है और अब ऋषभ शेट्टी की स्ट्रगल स्टोरी काफी वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने होटल में भी काम किया है.

ऋषभ शेट्टी की स्ट्रगल स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषभ शेट्टी ने फिल्म ‘कांतारा’ में एक्टिंग करने के साथ-साथ इस फिल्म को लिखा और डायरेक्ट भी किया है. वहीं, एक फिल्म में तीन मुख्य काम करने वाले ऋषभ शेट्टी आज चर्चा का विषय बने हुए हैं लेकिन इससे पहले की उनकी स्ट्रगलिंग लाइफ को शायद ही कोई जानता हो. बता दें कि उन्होंने 18 साल का लंबा स्ट्रगल किया है. वो कॉलेज के दिनों से ही एक्टर बनना चाहते थे. धीरे-धीरे थिएटर में उन्हें छोटे-मोटे रोल भी मिलने लगे. उन्होंने थिएटर के जरिए अपनी तारीफे बटोंरी लेकिन उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में पहचान नहीं मिल पाई. जानकारी ऐसी मिली है कि फिल्मों में काम खोजने के साथ ही वह पानी की बोतल बेचने और होटल में भी काम किया करते थे. वहीं, धीरे-धीरे उनकी मेहनत रंग लाई और साल 2019 में आई फिल्म में उन्हें मुख्य भूमिका मिली जिस फिल्म का नाम था ‘बेल बॉटम’. हालांकि, इस फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं थी लेकिन उनकी मेहनत इसके बाद भी नहीं डगमगाई. इसके बाद उन्होंने खुद ही फिल्म को लिखा, डायरेक्ट किया और साथ ही एक्टिंग भी की. अब उनकी फिल्म करोड़ों में खेल रही है. बताते चलें कि दर्शकों उनकी फिल्म ‘कांतारा’ काफी पसंद आई है और अब वह सुपरस्टार की श्रेणी में आ गए हैं.

कई भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म ‘कांतारा’

साउथ सिनेमा की फिल्म ‘कांतारा’ को सबसे पहले कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया जिसने शानदार कमाई की. इसके बाद इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया जिसके बाद तो मानो फिल्म के भाग्य ही खुल गए. बताते चलें कि फिल्म ने अपनी रिलीज के साथ ही बंपर कमाई कर ली है लेकिन अभी भी ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म आगे भी अच्छा कलेक्शन करेगी.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related