Sid-Kiara Wedding: इंतज़ार की घड़ी खत्म! हो गया अनाउंसमेंट, इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे सिड-कियारा!

0
1265

बॉलीवुड के मशहूर कपल जो सबसे अपने रिश्ते को छिपाते रहें लेकिन कहते हैं ना कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कभी ऑफिशियली अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारा था लेकिन कॉफी विद करण शो में दोनों के रिलेशन को लेकर मुहर लग गई और अब तो ऐसी भी ख़बरें सामने आ रहीं है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे. बता दें कि ये कपल साल 2023 में एक-दूसरे संग शादी के साथ फेरे लेंगे जिसके लिए सोशल मीडिया पर अभी से चर्चाएं तेज हो गईं हैं.

जल्द होगी दोनों की शादी!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों का प्यार परवान चढ़ चुका है कि अब बात शादी तक तो आनी ही थी. हो सकता है कि दोनों की शादी दिल्ली में ही हो क्योंकि सिद्धार्थ का परिवार दिल्ली में रहता है. वहीं, दोनों की प्राइवेट तरीके से रजिस्टर मैरिज होगी लेकिन शादी के बाद के फंक्शन की पार्टी दी जाएगी जिसमें कपल का ग्रांड रिसेप्शन भी शामिल है. इतना ही नहीं शादी के बाद कॉकटेल पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की जाएगी.

बॉलीवुड के फेमस कपल सिड-कियारा!

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा अभी से नहीं ब्लकि पिछले कई सालों से एक दूसरे के साथ हैं. हालांकि, बताया ऐसा जा रहा है कि दोनों की शादी में बॉलीवुड से कोई नहीं आएगा क्योंकि ये शादी दिल्ली में सिद्धार्थ की फैमिली के बीच ही होगी. वैसे हो सकता है कि शादी की तारीख पास आते-आते कुछ बदलाव हो जाएं. बताते चलें कि शादी की बात से सोशल मीडिया पर तो फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है लेकिन अभी तक कपल की ओर से कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आई है.