12.2 C
Noida

काशी में एक साथ इकट्ठा होंगे CM, पीएम मोदी से लेंगे ये सीख

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा जोरों शोरों से तैयारी कर रही है. यूपी के कई शहरों में रैलियां भी की जा रही हैं. चुनावी माहौल को ध्यान में रखते हुए अब काशी विश्वनाथ की बारी है और काशी की नगरी से पूरे देश में संदेश देने की भी तैयारी है. बता दें कि 13 और 14 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी काशी दौरे पर हैं और उनके साथ देशभर के भाजपा के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री मौजूद रहेंगे.

पीएम मोदी के काशी के दो दिवसीय दौरे की बात करें तो पीएम मोदी 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथधाम कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे. काशी की खास गंगा आरती में भी पीएम मोदी शामिल होंगे और नौका विहार करेंगे. बताया जा रहा है कि इस दौरान पीएम मोदी सभी मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों से विकास एवं सुशासन को लेकर बातचीत करेंगे. इसके बाद दूसरे दिन 14 दिसंबर को पीएम मोदी गुड गवर्नेंस पर सेमिनार में सम्मिलित होंगे.

आपको बता दें कि पीएम के इस दो दिवसीय दौरे पर कई अहम मुद्दों पर बात हो सकती है जिसमें सबसे खास है कोरोना महामारी और वैक्सीनेशन क्योंकि पिछले कई दिनों से कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन ने भारत में दस्तक दे दी है. जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी कोरोना महामारी से बचने के प्रयासों को लेकर बातचीत करेंगे. इसके साथ ही वैक्सीनेशन का कार्य और भी गति से किया जाए इन सब मुद्दों पर खास बात हो सकती है. खास बातचीत और दौरे के बाद पीएम शाम तक दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

बताते चलें कि पीएम मोदी का पिछले कुछ दिनों से यूपी दौरा चल रहा है. वो 7 दिसंबर, मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के बाद गोरखपुर पहुंचें. बताया जा रहा है कि करोड़ो रूपए की लागत से बनें खाद कारखाने और एम्स अस्पताल का उद्घाटन हुआ. इसके अलावा मेरठ से प्रयागराज को जोड़ने वाले गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास भी पीएम मोदी द्वारा आगामी दिनों में किया जा सकता है.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,256FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles