CDS बिपिन रावत के निधन पर पाकिस्तान में भी शोक की लहर, जानिए पाकिस्तानी सेना ने ट्वीट कर क्या लिखा

Date:

आज CDS बिपिन रावत समेत उनकी पत्नी और 13 लोगों का हेलिकॉप्टर क्रैश में निधन हो गया। जिससे पूरा देश शोक में डूबा हुआ है आज पूरे देश मानो सन्नाटा पसर गया हो हर कोई इस घटना पर अपना दुःख ज़ाहिर कर रहा है । इसी मौक़े पर पाकिस्तान ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है । पाकिस्तानी सेना ने ट्वीट के ज़रिए लिखा -“ जनरल नदीम रजा, जनरल कमर जावेद बाजवा और सीओएएस ( चीफ़ ऑफ़ द आर्मी स्टाफ़) भारत में हुए हेलिकॉप्टर क्रैश में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर अपनी संवेदनाएँ ज़ाहिर करते हैं ।”

पाकिस्तानी भी CDS बिपिन के लिए अपना दुःख ज़ाहिर कर रहें है। इस ट्विट को देखते हुए बहुत से लोग पाकिस्तानी सेना की सराहना कर रहे है। एक यूज़र ने लिखा है-मानवता सबसे पहले आती है और पाकिस्तानी आर्मी ने प्रोफ़ेशनलिजम दिखाया है। हम नफ़रत में यक़ीन नही करते। इतना तो ज़रूर है की पाकिस्तान ने संवेदनाएँ दिखायी ही और लोगों ने उनके इस कदम की तारीफ़ भी की है।

आपको बता दें की बिपिन रावत ने बहुत सारे ऐसे मिशन को अंजाम दिया है जो देश के लिए बुरा सबब बन सकते थे । उन्होंने अपने कार्यकाल में बहुत ही अच्छा और सराहनीय कार्य किया है। उनकी तुलना कभी किसी से नहीं की जा सकती । देश लोगों से लेकर बड़े बड़े नेताओं ने भी संवेदनाएँ प्रकट की है। इतना तो सच है आज देश ने अपने बेटे को खो दिया । जो हरदम उसकी सेवा में लगा रहता था। ये देश के लिए बहुत ही नाज़ुक समय है ।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related