12.2 C
Noida

मनोरंजन जगत से बिपिन रावत का रहा खास रिश्ता, फिल्म उरी की टीम के साथ जानिए क्या किया था

तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना के हेलीकॉप्टर क्रैश होने से जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत 13 लोगों का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर में 14 लोग मौजूद थे. हादसे के बाद मौके पर राहत बचाव का कार्य भी शुरू किया गया. आज देशभर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) बिपिन रावत के निधन से शोक की लहर है. बिपिन रावत देश में उस बड़े चेहरे के नाम पर उभरे हैं जिन्होंने देश प्रेम के लिए काफी कार्य किए.

देश प्रेम के साथ-साथ उन्होंने मनोरंजन जगत में भी एक अच्छी छवि बनाई है. जो फिल्में देश प्रेम को समर्पित होती हैं उसमें बिपिन रावत का खास योगदान माना गया है. आपको बता दें कि 22वें कारगिल दिवस के मौके पर फिल्म ‘शेरशाह’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया था और इस खास मौके पर जनरल बिपिन रावत भी शामिल थे. उन्होंने फिल्म की कामयाबी को लेकर शुभकामनाएं भी दी थी.

वहीं, जनरल बिपिन रावत मनोरंजन जगत की एक और खास फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की टीम से भी मिल चुकें हैं. बता दें कि सेना दिवस के मौके पर उनके घर पर आयोजित एक समारोह में फिल्म उरी की कास्ट एंड क्रू पहुंचे थे जिसमें बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस विक्की कौशल, यामी गौतम, निर्देशक आदित्य धर और निर्माता रोनी स्क्रूवाला शामिल रहें. इतना ही नहीं उन्होंने उरी की टीम को घर पर दावत भी दी थी. फिल्म को लेकर केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने ट्वीट भी किया था.

बताते चलें कि देश और दुनिया में जनरल बिपिन रावत की एक खास पहचान बनी हुई है और मनोरंजन जगत से इतना लगाव होना इस बात का प्रमाण है कि जनरल बिपिन रावत देश प्रेम से जुड़ी फिल्में कितनी पसंद करते थे.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,256FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles