Tuesday, May 24, 2022

बॉलीवुड के इन 4 सितारों ने निभाई ‘ नो किसिंग पॉलिसी ‘

Must read

बॉलीवुड में वैसे तो सारे सितारे हर तरह का शॉट देने के लिए तैयार हो जाते हैं . लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने स्क्रीन पर कोई किसिंग सीन न देने की कसम खायी थी . इस लिस्ट में वैसे तो काफी सितारों का नाम शुमार है लेकिन आज हम आपको कुछ बड़े नामों के बारे में बताएंगे जिन्होंने ‘नो किसिंग पॉलिसी’ को निभाया और आज तक कोई किसिंग सीन स्क्रीन पर नहीं दिया .

(1 ) सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड का वो नाम हैं जिनके आगे किसी की नहीं चली . उन्होंने बहुत फ़िल्में की लेकिन आज तक उन्होंने किसी के भी कहने पर किसी फिल्म में कोई किसिंग सीन नहीं दिया . जिसे उन्होंने आज तक बरकरार रखा है .

(2 ) सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था . जिस तरह सलमान खान ने स्क्रीन पर किस न करने की पॉलिसी साइन कर रखी है बिल्कुल उसी तरह सोनाक्षी सिन्हा ने भी स्क्रीन पर किस न करने की कसम खा रखी है .

( 3 ) कंगना रानौत

भले ही कंगना रानौत ने अपने शुरुआती करियर में असहज सीन किये हो लेकिन अब उन्होंने भी स्क्रीन पर इस तरह के सीन और किसिंग सीन न करने की कसम खा ली . यही कारण था कि कंगना ने ‘डर्टी पिक्चर ‘ करने से साफ़ इंकार कर दिया था .

( 4 ) रवीना टंडन

टिप – टिप बरसा पानी जैसे गाने को सुपर हिट बनाने वाली रवीना टंडन ने भी नो किसिंग पॉलिसी को साइन किया और कभी स्क्रीन पर किसिंग सीन न देने की कसम खा ली .

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article