Tuesday, May 24, 2022

सफलता मिलते ही इन कलाकारों ने बढ़ाई अपनी फीस

Must read

फिल्मी दुनिया में बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो किसी की वजह से नहीं बल्कि अपने हार्ड वर्क की वजह से ऊचे मुकाम पर पहुचे है. इन सितारों ने बॉक्स ऑफिस को एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं, जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार भी मिला हैं. मनोरंजन जगत में शानदार सफलता मिलने के बाद अपनी फीस को बढ़ाना आम बात है. तो आइये आज हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों के बारे में बताते हैं जिन्होंने सफलता की सीड़ी चढ़ने के बाद अपनी फीस बढ़ाई.

source:- AajTak

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल कही जाने वाली दीपिका ने फिल्म “गोलियों की रासलीला राम-लीला” के बाद उन्होंने बॉक्स ऑफिस को एक के एक बाद हित फिलमें दी थीं,जिसके बाद उन्होंने अपनी फीस में बढ़ोतरी कर दी थी. कथित तौर पर अभिनेत्री ने फिल्म “पद्मावत” के लिए अपनी फीस बढ़ा दी थी.

source:- ABP News

शाहिद कपूर

पद्मावत और कबीर सिंह जैसी हिट फिलमें देने के बाद शाहिद कपूर को काफी सफलता मिली. कथित तौर पर उन्हें फिल्म पद्मावत के लिए 10 करोड़ रुपये मिले थे. ख़बरों की माने तो अब शाहिद ने अपनी सामान्य फीस से 1 करोड़ जयादा चार्ज करना शुरू कर दिया है. अब शाहिद अपनी अगली फिल्म जर्सी के साथ पर्दे पर नजर आएंगे.

source:- TV9 Bharatvarsh

कार्तिक आर्यन

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सिंपल रहने वाले अभिनेता ने दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है.“प्यार का पंचनामा” , “सोनू के टीटू की स्वीटी” की सफलता के बाद से सात करोड़ रुपये चार्ज करने शुरू कर दिए है. कार्तिक की अपकमिंग फिल्में “भूल भुलैया2” , “फ्रेडी” और “शहजादा” है.

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article