Tuesday, May 24, 2022

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं धनुष और ऐश्वर्या

Must read

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार धनुष किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद होने के साथ-साथ उनकी एक अलग पहचान भी है। अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत को लेकर उन्होंने एक बड़ा ऐलान किया है। दरअसल, साउथ फिल्म इंडस्ट्री यह बेहद चर्चित जोड़ी 18 साल बाद अब अलग होने का मन बना चुकी है, तो ऐसे में जानते हैं इस पापुलर जोड़ी की नेटवर्थ के बारे में.

source:- Oneindia Hindi

करोड़ों के मालिक हैं रजनीकांत के दामाद

अकेले धनुष की बात करें तो वह अपने टैलेंट के दम पर करोड़ों के मालिक बन चुके हैं। साल 2020 में धनुष ने तो 145 करोड़ रुपये की कमाई की थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल धनुष की कमाई 20 मिलियन यूएस डॉलर यानी 142 करोड़ रुपये की थी। जबकि, एबीपी के मुताबिक, उनकी नेटवर्थ 160 करोड़ रुपये रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धनुष एक फिल्म का सात से आठ करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। इसके अलावा विज्ञापनों और बाकी चीजों से भी उनकी कमाई होती है।

source:- Patrika

चेन्नई के पॉश इकाले में वे एक ऑलीशान बंगले में रहते हैं। इस बंगले की कीमत 20 से 25 करोड़ रुपये के करीब है। अभी तक धनुष अपनी पत्नी ऐश्वर्या और दो बच्चो के साथ इसी बंगले में रहते थे। इसके अलावा धनुष एक डॉक्टर भी हैं। 

source:- AajTak

ऐश्वर्या रजनीकांत की कमाई
ऐश्वर्या रजनीकांत की भी करोड़ों की कमाई है। पेशे से सिंगर ऐश्वर्या एक साल में सात से 35 करोड़ रुपये तक की कमाई करती हैं। अगर अनुमान लगाया जाए तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की यह चर्चित जोड़ी एक साल में करीब 145 करोड़ रुपये के आसपास कमाती है। धनुष ने अभिनय के अलावा डायरेक्शन, प्लेबैक सिंगर व बतौर प्रोड्यूसर भी खुद को साबित किया है। इसके अलावा इस जोड़ी ने अलग-अलग जगहों पर कई बड़ी प्रॉपर्टी पर भी निवेश किया हुआ है। 

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article