जानिए कौन-कौन से बॉलीवुड सितारों ने की Foreigners से शादी , विक्की कौशल समेत ये बड़े सितारे भी लिस्ट में शामिल

Date:

शादियों और जोड़ियों के बारे में आज तक बहुत सी बातें कही गयीं है । कोई कहता है की जिसके नसीब में जो होता है उन्हें वहीं मिलता है तो कोई कहता है हम लोग ये तय नहीं करते की हमारी शादी कब किससे और कहाँ होगी या हमारा जीवन साथी कौन होगा । और देखा जाए तो इस बात में सच्चाई भी है किसी को क्या पता होता है

की उनका सही पार्टनर सात समुद्र पार है या यही आस पास है । इसी चीज़ को लेकर कहा जाता है ‘राम मिलाई जोड़ी’ ऐसा इसलिए कहा जाता है क्योंकि लोग मानते है की जोड़ियाँ ऊपर से बनकर आती है । और हमारे इस दुनिया में आने से पहले ही ये तय हो चुका होता है की कौन किसके लिए बना है।

अब अपने बॉलीवुड के सितारों को ही देख लीजिए क्या पता था प्रियंका चोपड़ा को की उनका साथी उन्हें विदेश में मिलेगा अपने देश में नही , पता था विकी कौशल को की वो भी सात समुद्र बार की दुल्हनिया ले कर आएँगे । ऐसे ही बहुत सारे सितारे रहे है जिन्हें अपना जीवन साथी अपने देश में नहीं बल्कि विदेश में मिला।

इनमें सबसे ज़्यादा चर्चित नाम है शशि कपूर , राधिका आपटे, अरबाज़ खान , अर्जुन रामपाल , पूरब कोहली और अब इन नामों में विकी कौशल और प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है। आपको बता दें की शशि कपूर ने ब्रिटिश ऐक्टर से शादी की थी। राधिका आपटे ने भी विदेश में शादी की।

Share post:

Popular

More like this
Related

भाजपा का मास्टरस्ट्रोक इसलिए बनाया शिंदे को CM

1.खुद को ठगा हुआ महसूस नहीं करेंगे शिवसेना के...

बॉलीवुड के इन 4 सितारों ने निभाई ‘ नो किसिंग पॉलिसी ‘

बॉलीवुड में वैसे तो सारे सितारे हर तरह का...