बॉलीवुड के वो 4 सितारे जिन्होंने एक्टिंग के लिए बीच में ही छोड़ दिया स्कूल

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड के सारे सितारे एक्टिंग में महारथ हासिल कर चुके हैं . सबने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों को अपना दीवाना बना दिया और एक के बाद एक सुपरहिट फ़िल्में दी . लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन सितारों में से कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने एक्टिंग के लिए अपना स्कूल भी बीच में ही छोड़ दिया . इन सितारों के लिए अपना एक्टिंग करियर हर चीज से बढ़कर था . तो चलिए बताते हैं आपको उन सितारों के नाम .

(1 ) करिश्मा कपूर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है टॉप एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का . करिश्मा कपूर ने अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत लिया और बॉलीवुड पर काफी लम्बे समय तक राज किया . लेकिन क्या आप ये बात जानते हैं कि करिश्मा ने 6 क्लास के बाद पढाई ही नहीं की उन्होंने एक्टिंग के लिए स्कूल बीच में ही छोड़ दिया .

(2 ) काजोल

काजोल ने अपनी पढाई बोर्डिंग स्कूल में की है और उसी दौरान उन्होंने अपनी पहली फिल्म बेखुदी की थी . लेकिन इस फिल्म को करने के बाद उन्हें बॉलीवुड में अच्छा काम मिलने लगा और उन्हें अपनी पढाई बीच में छोड़नी पड़ी .

(3 ) कंगना रानौत

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है कंगना का . कंगना 12 क्लास में फेल हो गयीं और उन्होंने इसके बाद अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी . इसके बाद वो मॉडलिंग के लिए दिल्ली में आ गयी . जिसके बाद वो बॉलीवुड में अपने कदम ज़माने लगी और फिर पढाई की ओर नहीं लौट पायीं .

(4 ) अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर भी 12 क्लास में फेल हो गए जिसके बाद उन्होंने पढाई छोड़ कर एक्टिंग करने का मन बना लिया . जिसके बाद उन्होंने अपना वजन कम करने पर ध्यान दिया . जिसके बाद उन्हें अपनी पहली लीड फिल्म इश्कजादे मिली . और वो बॉलीवुड पर छा गए .

Share post:

Popular

More like this
Related