अनुष्का शर्मा-विराट कोहली से लेकर इन स्टार कपल्स को मिला माता-पिता बनने का सुख , घर गूंजी किलकारी

0
525

कोरोना वायरस के चलते साल 2021 भी ज्यादा खास नहीं रहा. “लेकिन मुश्किलों भरे इस साल के बीच भी बॉलीवुड के कई सेलेब्स घर खुशियों ने दस्तक दी है.” एक तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार शादी के बंधन में बंधे और दूसरी तरफ कई स्टार्स को माता-पिता बनने की खुशी मिली. तो आइए आज हम उन्हीं स्टार कपल्स से रूबरू होते हैं जो साल 2021 में माता-पिता बन गए हैं.

source:- Hindustan

करीना कपूर खान-सैफ अली खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम करीना कपूर खान-सैफ अली खान का है. करीना कपूर इस साल दूसरी बार माँ बनी. करीना ने अपने दूसरे बेटे को 21 फरवरी को जन्म दिया. करीना और सैफ ने अपने बेटे का नाम जहांगीर अली खान पटौदी रखा है.

source:- E24 Bollywood

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

इस लिस्ट में दूसरा नाम है इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का. साल 2021 दोनों के लिए काफी खुशियों भरा रहा. दोनों को माता-पिता बनने की खुशी 11 जनवरी को मिली. अपनी प्यारी सी बेटी का नाम उन्होंने वामिका रखा. अनुष्का और विराट ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है.

source:- Daily News 360

प्रीति जिंटा-जेन गुडएनफ

इस लिस्ट में तीसरा नाम बॉलीवुड की अभिनेत्री “डिंपल गर्ल” के नाम से मशहूर प्रीति जिंटा का है. साल 2021 प्रीति और जेन के लिए खुशियों भरा रहा. प्रीति और उनके पति जेन गुडएनफ सरोगेसी के जरिये जुड़वा बच्चे जय और जिया के माता-पिता बन चुके हैं.

source:- Navbharat Times

नेहा धूपिया-अंगद बेदी

इस लिस्ट में चौथा नाम नेहा धूपिया और अंगद बेदी का है. नेहा धूपिया भी इस साल दूसरी बार माँ बनी है. नेहा ने साल 2021 के 3 अक्टूबर को बेटे को जन्म दिया. इस से पहले 2018 में नेहा ने बेटी मेहर को जन्म दिया था

source:- BollywoodShaadis

अपारशक्ति खुराना

इस लिस्ट में पोपुलर अभिनेता अपर्शक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति आहूजा भी शामिल हैं. आकृति आहूजा ने 27 अगस्त को क्यूट सी बेटी को जन्म दिया. दोनों ने मिलकर अपनी प्यारी सी बेटी का नाम अरजोई ए खुराना रखा.