भारतीय क्रिकेट टीम के इस आलराउंडर खिलाड़ी ने अचानक रचाई शादी, धवन, पंत, और चहल ने की जश्न में शिरकत

Date:

Follow Us On

भारतीय ऑलराउंडर और राजस्थान रॉयल्स के शानदार खिलाड़ी राहुल तेवतिया रविवार को अपनी मंगेतर रिद्धि पन्नू के साथ शादी के बंधन में बंध गए। बता दें फरवरी में राहुल और रिद्धि की रिंग सेरेमनी हुई थी। शाही अंदाज से हो रही राहुल की शादी में कई बड़े क्रिकेटर्स ने शिरकत की। सोशल मीडिया पर फैंस ऋषि को बधाईयां दे रहे हैं इसके अलावा इंटरनेटबोर इनकी शादी की तस्वीर जोरों शोरों से वायरल हो रही है।

बता दें राहुल और रिद्धि ने 3 फरवरी 2021 को एक-दूसरे के साथ सगाई की थी। शादी की खबर सुनने के बाद चारो तरफ से तेवतिया को शुभकामनाएं मिल रही हैं। राहुल की बात करें तो उन्होंने आईपीएल में खूब नाम कमाया था। राहुल को इंग्लैंड के खिलाफ भी टी20 सीरीज में टीम में जगह मिली थी, हालंकि उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।

राहुल की शादी के फंक्शन में भारतीय टीम के दिग्गज ओपनर शिखर धवन, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, नितीश राणा और मोहित शर्मा पहुंचे। इसके अलावा युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी जोड़े को बधाई देने पहुंचे।

मालूम हो पिछले साल यूएई में खेले गए आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान एक मैच में राहुल तेवतिया ने पांच छक्के लगाकर राजस्थान रॉयल्स की टीम को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत दिलाई थी। राहुल तेवतिया की विस्फोटक पारी देखकर हर कोई अचम्भा में पड़ गया था। राहुल तेवतिया ने IPL के 13वें सीजन में खेले गए 14 मुकाबलों में 139.34 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए कुल 255 रन बनाए थे। वहींं बॉलिंग में राहुल ने 10 विकेट अपने नाम किए थे और इकॉनमी रेट भी महज 7.08 का रहा था।

Share post:

Popular

More like this
Related