IND/PAK : अक्षर पटेल के रन आउट ने खड़ा किया नया विवाद, वहीं विराट ने पाकिस्तान को कर दी हार ऑर्डर

Date:

Follow Us On

टी20 विश्व कप 2022 मेंटीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए अपने पहले मैच में अंतिम गेंद पर 4 विकटों से जीत दर्ज कर ली. इस मैच में पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली मुश्किल समय में शानदार नाबाद 82 रनों की पारी खेली. आपको बताते चले कि भारतीय टीम के 160 रनों का पीछा करते हुए 31 रनों पर 4 विकेट गिर गये थे. चौथा विकेट अक्षर पटेल का रन आउट के रूप में गिरा. और नया विवाद खड़ा कर गया.


दरअसल, हुआ ये कि सातवें ओवर की पहली गेंद पर जब अक्षर पटेल क्रीज पर लौट रहे थे तो कप्तान बाबर ने रिजवान को थ्रो कर उन्हें रनआउट कर दिया। मामला जब थर्ड अंपायर के पास गया तो रीप्ले में ऐसा प्रतीत हुआ कि बॉल की बजाय बेल्स रिजवान के ग्लव्स के टकराने से हटी हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना था कि जब रिजवान ने जब बेल्स गिराईं तो गेंद दस्तानों को छू रही थी। इसलिए थर्ड अंपायर ने मुश्किल निर्णय लेते हुए अक्षर पटेल को रन आउट दे दिया।

भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को फैसला पसंद नहीं आया और उन्होंने भारत के खिलाफ बेईमानी और साजिश का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अंपायर को आउट न देना चाहिए था लेकिन जानबूझकर पाकिस्तान के पक्ष में फैसला सुनाया गया. सोशल मीडिया पर इसे लेकर बवाल शुरू हो चुका है जो जल्दी खत्म होता नहीं दिख रहा है.

कोहली को पाकिस्तान को किया खास ऑर्डर
क्रिकेट प्रेमियों को फैसला पसंद नहीं आया और उन्होंने भारत के खिलाफ बेईमानी और साजिश का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अंपायर को आउट न देना चाहिए था लेकिन जानबूझकर पाकिस्तान के पक्ष में फैसला सुनाया गया. सोशल मीडिया पर इसे लेकर बवाल शुरू हो चुका है जो जल्दी खत्म होता नहीं दिख रहा है.

Share post:

Popular

More like this
Related