Ekta Kapoor Arrest Warrant : टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ इस वेब सीरिज को लेकर जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट, जाने पूरा मामला

Date:

Follow Us On

टीवी की क्वीन और प्रोडूसर एकता कपूर को उनकी वेब सीरीज XXX- Season 2 के कारण कानूनी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. इतना ही नहीं उनको इस वजह से कोर्ट में भी पेश होना पड़ सकता है. इस वेब सीरीज के कंटेंट की वजह से बिहार के बेगूसराय मैं एकता कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है. बेगूसराय के एक एक्स सर्विसमैन ने एकता कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज करके गिरफ्तारी की मांग की है. उनका कहना है कि एकता कपूर ने अपनी वेब सीरीज ट्रिपल एक्स में जो कंटेंट दिखाया है उससे देश के सैनिकों और उनके परिवार की भावनाओं को आहत करती हैं.

बेगूसराय कोर्ट ने बुधवार को एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है. खबरों के अनुसार शिकायतकर्ता एक्स सर्विसमैन ने आरोप लगाया है कि एकता कपूर की इस वेब सीरीज से सैनिकों और उनकी पत्नियों की छवि को खराब किया है. बता दें 2020 में शिकायतकर्ता ने एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.

ओटीटी प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी पर वेब सीरीज ट्रिपल एक्स सीजन-2 को रिलीज किया गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक तरुण की मां के खिलाफ जज विकास कुमार ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है. इस वारंट में यह कहा गया है कि शंभू कुमार नाम के एक व्यक्ति ने इन दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जो बेगूसराय का रहने वाले हैं. शंभू कुमार एक्स सर्विसमैन है. उन्होंने यह शिकायत 2 साल पहले दर्ज करवाई थी. शंभू कुमार ने अपनी शिकायत में बताया था कि इस वेब सीरीज में कुछ ऐसे दिखाए गए हैं जो सैनिकों की पत्नियों से संबंधित है. शंभू कुमार के वकील का कहना है की इस सीरीज को ऑल्ट बालाजी पर दिखाया गया था जिसकी मालिक एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर है.

शिकायतकर्ता के वकील का कहना है -‘ अदालत में एकता कपूर और शोभा कपूर को समन जारी किया था और कोर्ट में पेश होने के लिए कहा था. जिसके बाद एकता और शोभा कपूर ने अदालत को यह सूचित किया कि इस वेब सीरीज से आपत्तिजनक दृश्यों को हटा दिया गया है लेकिन ऐसा नहीं किया. इसके बाद ही इन दोनों के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है.

Share post:

Popular

More like this
Related