The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह को अपनी कुर्सी जाने का है डर ! बताया- सिर्फ यही एक्ट्रेस ले…

0
432

टीवी का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है. लोग को इस शो को पसंद भी करते हैं क्योंकि इसमें हंसी के ठहाके लगाने का मौका मिलता है. साथ ही इस शो में अधिकतर सेलेब्स बतौर गेस्ट पहुंचते ही रहते हैं. बता दें कि हाल ही में फिल्म ‘सलाम वेंकी’ की स्टारकास्ट फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंची थी जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल, विशाल जेठवा और रेवती शामिल थे. इस दौरान सेट पर जमकर मस्ती हुई.

अर्चना पूरन सिंह को कुर्सी जाने का डर !
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द कपिल शर्मा शो’ में हंसी मजाक का सिलसिला तो हमेशा से चलता आ रहा है लेकिन काजोल हंसने में कुछ ज्यादा ही माहिर हैं. अब इसी बात पर अर्चना पूरन सिंह कहती हैं कि काजोल ही है जो मेरी कुर्सी को टेकओवर कर सकती है. अर्चना आगे बताती हैं कि, ‘अगर कोई भी मेरी कुर्सी ले सकता है तो वो कोई और नहीं बल्कि काजोल है. काजोल‌ ही है जो बिना थके नॉनस्टॉप घंटों तक हंस सकती है.’ हालांकि, ये बात उन्होंने मजाकिया लहजे में कही.

शो में हुआ खूब एंजॉय
आपको बता दें कि शो के दौरान कपिल शर्मा ने काजोल से सवाल किया कि, क्या आप अजय देवगन की तरह कोई फिल्म डायरेक्ट करना चाहती हैं ? इसके जवाब में काजोल ने न कहा. अब कपिल शर्मा कैसे रुक जाते उन्होंने मजाकिया लहजे में आगे कहा कि, ‘जो इंसान अजय देवगन को डायरेक्ट करता है वो और क्या ही डायरेक्ट करेगा.’ बताते चलें कि शो में खूब मस्ती हुई. हंसी के ठहाके लगे और साथ ही फिल्म को भी प्रमोट किया गया.