Hera Pheri 3: फैन्स की जिद्द होगी पूरी! फिल्म में ‘राजू’ का किरदार निभाते नज़र आएंगे अक्षय कुमार ?

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड की फिल्म ‘हेरा फेरी’ दर्शकों के दिलों पर एक खास छाप छोड़ती है और जब भी हेरा फेरी की बात होती है तो दर्शकों के दिमाग में तीनों की जोड़ी सामने आ जाती है. राजू, श्याम और बाबूराव ये तीनों किरदार सबसे ज्यादा फेमस हैं और ये तीनों की तिकड़ी लाखों फैन्स के दिलों में खास जगह बना चुकी है. बता दें कि पिछले दो महीनों से ‘हेरा फेरी 3’ चर्चा में है. ऐसा कहा जा रहा है कि अब इसमें अक्षय कुमार नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन फ्रेंचाइजी में कदम रखेंगे.

‘हेरी फेरी 3’ में कौन होगा ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार के फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में नहीं होने पर सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा कर दिया. लोगों को हेरा फेरी में अक्षय कुमार ही चाहिए क्योंकि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर #NoAkshayNoHeraPheri खूब वायरल हुआ. जानकारी के मुताबिक, सार्वजनिक मांग पर फिरोज नाडियाडवाला ने हेराफेरी फ्रेंचाइजी में राजू के रूप में वापसी के लिए अक्षय कुमार के साथ बातचीत फिर से शुरू कर दी है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार दर्शकों की डिमांड पर वापस आए.

अक्षय के‌ बिना अधूरी है फिल्म !
आपको बता दें कि दर्शकों का ऐसा मानना है कि हेरा फेरी अक्षय कुमार के बिना अधूरी है क्योंकि हिंदी सिनेमा की सबसे फेमस कॉमिक फिल्म हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की केमिस्ट्री की जबरदस्त है. लोगों को उनकी कॉमेडी बहुत पसंद है इसलिए ‘हेरा फेरी 3’ में भी दर्शक उन तीनों को देखना चाहते हैं. बताते चलें कि दर्शकों का कहना है कि ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार होते हैं. फिलहाल, अब देखना ये होगा कि ‘हेरा फेरी 3’ में कौन नजर आता है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related