Team India की खराब फील्डिंग नेन तोड़ा 7 साल पुराना रिकॉर्ड, झेलनी पड़ी शर्मनाक हार.

Date:

Follow Us On

विश्व कप 2023 के होने में एक साल से भी कम का समय बचा है और भारतीय टीम अब इस पड़ाव की तैयारी में जुट गए हैं. और इसका पहला अध्याय बांग्लादेश में पढ़ा है और यहां टीम इंडिया को अपनी पहली ही परीक्षा में हार झेलनी पड़ी है. कल खेले गये इस मैच में बांग्लादेश ने भारतीय टीम को 1 विकेट से करीबी मात दी.

लो-स्कोरिंग मुकाबले में टीम इंडिया शुरू से ही पूरी तरह से बैकफुट पर नज़र आई, मैच में पहले बल्लेबाजी करने आयी टीम इंडिया की शुरूआत एकदम फ्लॉप नजर आयी और फील्डिंग करते हुयें उप-कप्तान केएल राहुल की एक ड्रॉप कैच की काफी चर्चा रही, जिसे मैच का टर्निंग प्वाइंट बताया जा रहा है,

कैच के साथ छूटा मैच

इसके अलावा बांग्लादेश की पारी के 43वें ओवर में जब मेंहदी हसन ने शार्दुल ठाकुर की बॉल पर थर्ड मैन शॉट खेला जहां ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर फील्डिंग कर रहे थे. लेकिन उन्होंने कैच के लिए कोई एफर्ट नहीं दिखाया, यह देखकर कप्तान रोहित शर्मा हैरान रह गए और चिल्ला पड़े.

टीम इंडिया नही खेल सकी पूरे ओवर

आपको बताते चलें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया 41.2 ओवर में 186 रन पर सिमट गई। जिसमें केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 73 रनों की पारी खेली। जवाब में गेंदबाजी के दम पर एक वक्त टीम इंडिया मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही थी। और बॉग्लादेश के 136 पर के नौ विकेट गिरा दिए थे।

टूटा सात साल पुराना रिकॉर्ड

बांग्लादेशी टीम ने सात साल बाद भारत के खिलाफ कोई वनडे जीता। इससे पहले 21 जून, 2015 को भारत के खिलाफ वनडे में बॉग्लादेश जीती थी। इसके बाद छह मैच खेले गए। भारत ने लगातार पांच मैच जीते और कलमैच में हार का सामना करना पड़ा।

Share post:

Popular

More like this
Related