अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव को भेजा खास तोहफा, परिवार को उम्मीद यह जल्दी ठीक होने में करेगा मदद

Date:

Follow Us On

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इन दिनों दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत कि जंग लड़ रहे हैं. बुधवार को दिल्ली के एक होटल के जिम में वर्कआउट करते समय राजू बेहोश होकर नीचे गिर गये जिसके तुरत बाद उन्हें एम्स ले जाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें दिल का दौरा पड़ने कि पुष्टि कि. अभी तक राजू श्रीवास्तव को होश नहीं आया है. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. ब्रेन डैमेज होने कि वजह से वो रेस्पोंड नहीं कर रहे हैं. राजू के ठीक होने के लिए हर कोई दुआ कर रहा है. उनके फैन्स के साथ साथ बॉलीवुड सितारे भी उनके जल्दी ठीक होने कि कामना कर रहे हैं. इसी बीच हॉस्पिटल में भर्ती राजू के लिए अभिनेता अमिताभ बच्चन ने उनके लिए एक खास तोहफा भेजा है. राजू के परिवार को उम्मीद है कि अमिताभ का ये तोहफा उन्हें जल्दी ठीक होने में मदद कर सकता है.

अमिताभ ने भेजा ये खास तोहफा 

बता दें अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के लिए 10 मैसेजेस भेजे है जो कि बहुत ही खास हैं. बता दें अमिताभ ने राजू के फोन पर उनकी सेहत कि जानकारी लेने के लिए और जल्दी ठीक होने के लिए सन्देश भेजे थे. जिस दिन से राजू को हॉस्पिटल में एडमिट कराया उस दिन से ही अमिताभ उन्हें मेसेज कर रहे थे लेकिन उनका फ़ोन बंद होने कि वजह से परिवार ने मेसेज नहीं देखे.

बता दें डॉक्टरों ने राजू के परिवार वालों को सलाह दी कि हो सकता है राजू कोई प्रिय आवाज या बात सुनेंगे तो उनका मस्तिष्क अधिक सक्रिय हो सकेगा. जिससे उनकी रिकवरी और आसान हो जाएगी. ख़बरों के अनुसार डॉक्टरों के बात सुनकर राजू के परिवार ने उनके आदर्श अमिताभ बच्चन को उनकी सेहत के बारे में बताने के लिए फ़ोन किया. जब राजू के परिवार ने अमिताभ के ऑफिस में फ़ोन किया तो एक कर्मचारी ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने राजू के मोबाइल पर कई मैसेज भेजे हैं. जिसके तुरत बाद राजू के परिवार ने राजू का फ़ोन चालू किया जिसमे अमिताभ के लगभग 10 मेसेज थे.

अमिताभ ने मेसेज में लिखा था – “बस…अब उठो राजू…अभी तुन्हें बहुत काम करना है।” इस मेसेज को पड़ने के बाद राजू के परिवार ने अमिताभ का शुक्रिया किया और उन्हें ये मागे अपने आवाज़ में रिकॉर्ड करने भेजने को कहा ताकि वो उनकी आवाज़ राजू को  सुना सके. परिवार ने अमिताभ को डॉक्टरों कि सलाह बताई कि अगर राजू किसी प्रिय के आवाज़ सुनेंगे तो शायद उनके ब्रेन में कुछ हरकत हो जाये. हो सकता है किसी प्रिय कि आवाज़ सुनकर कुछ चमत्कार हो जाये.

परिवार कि अपील के बाद अमिताभ बच्चन ने राजू के फोन पर वोइस रिकॉर्ड करके अपने अंदाज़ ने मेसेज भेजा जिसमे वो बोल रहे हैं –  ‘राजू उठो, बस बहुत हुआ। अभी बहुत काम करना है।’ राजू के परिवार ने बताया अमिताभ बच्चन कि आवाज़ सुनकर भी राजू कोई रेस्पोंड नहीं किया लेकिन उन्हें बिग बी कि आज सुनकर अच्छा जरुर लगा होगा.

 

 

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...