Ram Setu Trailer Out: अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ का एक्शन-एडवेंचर से भरपूर ट्रेलर हुआ रिलीज

0
849

अभिनेता अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म ‘ रामसेतु’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलिन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी नजर आने वाले हैं. फिल्म रामसेतु का ट्रेलर रोमांच से भरपूर है.

पिंकी कहानी अक्षय कुमार यानि आर्यन के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में अक्षय कुमार पौराणिक रामसेतु के अस्तित्व को साबित करते नजर आएंगे. फिल्म अक्षय कुमार रामसेतु के बीच कल्पना और सच का मंथन करते नजर आएंगे जिसमें उन्हें काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. इनका ट्रेलर एक्शन से भरपूर. ट्रेलर में रामसेतु से जुड़े रहस्य दिखाए गए हैं. अक्षय कुमार यानी आर्यन फिल्म में 7 हज़ार पुराना इतिहास जाने की कोशिश करते हैं और अपनी इस कोशिश के दौरान वो रामसेतु के पास पहुंच जाता है. पुरानी इतिहास को जानने की कोशिश में अक्षय के साथ चैटिंग ही नजर आए.

ट्रेलर में कुछ ऐसे स्टंट और सीन दिखाए गए हैं जो काफी हैरान करने वाले हैं. अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा -‘ आप लोगों ने रामसेतु की पहली झलक को पसंद किया अब उम्मीद करता हूं ट्रेलर को भी आप प्यार देंगे और इस दिवाली अपने पूरे परिवार के साथ राम सेतु का हिस्सा बनिए.’

अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. बता दे अक्षय कुमार की फिल्म के साथ थिएटर में अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड भी रिलीज होने वाली है. बता दे दोनों ही फिल्में भगवान पर आधारित है अब ऐसे में देखना होगा कि ऑडियंस को कौन सी फिल्म आती है.