Film Double XL: हुमा कुरैशी के साथ रोमांटिक होते नजर आएं शिखर धवन! जानिए क्या है सच्चाई?

Date:

Follow Us On

शिखर धवन इन दिनों काफी चर्चा में है. इसके साथ ही सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी भी एक फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. बता दें कि सिनेमाघरों में फिल्म ‘डबल एक्सएल’ जल्द ही दस्तक देगी जिसमें 2 प्लस साइज महिलाओं की कहानी दिखाई गई है जो अपने सपनों की तलाश में है. यह फिल्म संदेश देती है कि अगर आप एक ख्वाब देखते हैं तो उसे पूरा भी कर सकते हैं.

शिखर धवन का रिएक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिखर धवन कहते हैं कि, ‘देश के लिए खेलने वाले एथलीट के तौर पर जीवन हमेशा बहुत व्यस्त होता है. अच्छी मनोरंजक फिल्में देखना मेरा शौक है. जब ये अवसर मेरे पास आया और मैंने इसकी कहानी सुनी तो इसका मुझ पर गहरा प्रभाव पड़ा. यह पूरे समाज के लिए एक संदेश है और मुझे उम्मीद है कि बहुत सारी युवा लड़कियां और लड़कें अपने सपनों का पीछा करते रहेंगे चाहे कुछ भी हो.’

जल्द रिलीज होगी फिल्म ‘डबल एक्सएल’
आपको बता दें कि 4 नवंबर को सिनेमाघरों में फिल्म ‘डबल एक्सएल’ रिलीज की जाएगी. ये फिल्म सतराम रमानी द्वारा निर्देशित की गई फिल्म है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, शिखर धवन के साथ जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे. फिलहाल दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related