Akshay & Emraan Vedio: मेट्रो में यात्रियों के बीच अचानक पहुंचे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी, फैन्स हुए सरप्राइज…वीडियो वायरल

0
7941

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इस फिल्म की कामयाबी के लिए फिल्म के स्टार्स जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया तो वहीं अब फिल्म के प्रमोशन को लेकर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी दोनों ही व्यस्त हैं. बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी को मुंबई मेट्रो में भी स्पॉट किया गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दोनों की फोटो पर फैन्स भी जमकर रिएक्शन देने में लगे हैं.

मेट्रो में दिखे अक्षय-इमरान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी को मेट्रो में सफर करते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है. आउटफिट की बात करें तो अक्षय कुमार ने स्पोर्ट्स आउटफिट कैरी किया है. वहीं, इमरान हाशमी जींस, टी-शर्ट, जैकेट और काले चश्मे में नज़र आए. इसके बाद नार्मल लोगों की तरह अक्षय कुमार और इमरान हाशमी भी मेट्रो में ट्रैवल करते रहे. वहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़कियां एक्टर्स के पास आती है और एक्टर्स ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने पर डांस करने लगते हैं तो वहीं मेट्रो में ट्रेवल कर रहे लोग भी अपने आसपास इन दो बड़े एक्टर्स को देखकर सरप्राइस रह जाते हैं और उनके साथ सेल्फी खींचने लगते हैं.

‘पठान’ को ‘सेल्फी’ देगी मात ?
आपको बता दें कि 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’ को लेकर मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं. वहीं, 25 जनवरी को बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. अब ऐसे में ‘सेल्फी’ का क्रेज फैन्स के सर पर कितना चढ़ता है ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा. बताते चलें कि फैन्स ने फिल्म के ट्रेलर को तो काफी पसंद किया ही है, अब देखना होगा कि फैन्स फिल्म को कितना प्यार देते हैं.