Karan-Tejasswi Wedding: सिड-कियारा के बाद अब ‘करण-तेजस्वी’ करने वाले हैं शादी! जानिए शादी को लेकर कपल ने क्या कहा?

0
15354

इंडस्ट्री में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है तभी तो एक के बाद एक कपल शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं. अब टीवी के सबसे स्वीट और रोमांटिक कपल कहे जाने वाले करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी को लेकर भी खबरें आने लगी है. बता दें कि एक इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने तेजस्वी संग अपनी शादी को लेकर बातचीत की है.

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अक्सर ही रोमांटिक डेट पर जाते रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी रोमांटिक फोटोज वायरल होती है और फैन्स कपल की फोटोज पर जमकर कॉमेंट करते हैं तो वहीं हाल ही में करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को बहुत ही शायराना अंदाज में वैलेंटाइन विश किया. अब इसके बाद से ही दोनों की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. वहीं, कपल की शादी की खबरें सुनने के बाद फैन्स खुशी से फूले नहीं समा रहे.

शादी को लेकर क्या बोले करण ?
आपको बता दें कि करण कुंद्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘मैं तो अगले महीने मार्च में शादी करने को तैयार हूं. बिग बॉस के बाद तो उनके परिवार वाले भी तैयार हैं लेकिन हमारे काम की कमिटमेंट को लेकर देरी हो रही है. इनका ‘नागिन’ सीजन खत्म होने का नाम नहीं ले रहा.’ वहीं, करण मजाकिया अंदाज में तेजस्वी से पूछते हैं कि, ‘क्या जरूरत थी इतना सक्सेसफुल सीजन देने की. तुम्हारे पास शादी के लिए कब टाइम है?’ बताते चलें कि शादी को लेकर तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि, ‘शादी के सवाल से मैं थोड़ा परेशान हो जाती हूं लेकिन ये भी सच है कि लोग हमें साथ देखना चाहते हैं. लोग हमारे प्यार को एक कदम और आगे देखना चाहते हैं. ये बहुत प्यारी फीलिंग है.’ वहीं, फैन्स तो दोनों की शादी को लेकर बेहद खुश हैं.