Aishwarya Rai : ‘पोन्नियिन सेलवन -1’ का प्रमोशन करने कपिल के शो में नहीं पहुंची ऐश्वर्या राय, ये है बड़ी वजह

0
6198

ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन I’ 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इन दिनों फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है. फिल्म की पूरी टीम देशभर में प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म की पूरी स्टार कास्ट कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ पर प्रमोशन के लिए पहुंचे लेकिन शो पर ऐश्वर्या राय नजर नहीं आए. हालांकि ऐश्वर्या राय के शो पर ना जाने की वजह तो सामने नहीं आई लेकिन सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं.

कपिल शर्मा के शो के इस एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है जिसमें फिल्म एक्टर त्रिशा और विक्रम नजर आए. दोनों में दोनों ही फिल्म से जुड़ी बातें करते दिखे लेकिन दर्शकों को ऐश्वर्या राय की कमी खटकी. ऐश्वर्या राय के फैन उन्हें तो पढ़ना देखकर अपसेट हुए. ऐश्वर्या राय के कपिल शर्मा के शो पर ना जाने पर कई तरह की बातें हो रही हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि कपिल शर्मा का यह शो सलमान खान प्रोडूस कर रहे हैं इसी वजह से ऐश्वर्या शो पर अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आए.

सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग ऐश्वर्या के शो पर ना आने का कारण सलमान को बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे गलत बता रहे हैं. बता दे ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म ‘ ए दिल है मुश्किल’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी. इस पर सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट किया उस समय शो के प्रोडूसर सलमान खान नहीं थे. वहीँ कुछ लोगों का कहना है कि इसके पीछे कोई और वजह भी हो सकती है. सच्चाई क्या है इसके बारे में खुद ऐश ही जानती होंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

हाल ही में ऐश्वर्या राय अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे थे जहां उनसे साउथ फिल्मों की दमदार कमाई पर सवाल किया गया था. ऐश्वर्या ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा – ‘ यह समय अच्छा है क्योंकि अब लोगों ने सिनेमा और एक्टर को टिपिकल तरह से देखना बंद कर दिया है. अब लोग सिनेमा को नेशनली जान पा रहे हैं.’
ऐश्वर्या राय स्टारर इस फिल्म में तृषा कृष्णन, चि यान विक्रम, ऐश्वर्या लक्ष्मी, जयराम रवि और शोभिता धुलिपाला अहम किरदार में नजर आएंगे.