11.2 C
Noida

काशी के बाद अब अयोध्या में बीजेपी के मुख्यमंत्रियों की जुटान, जानिए अगला कदम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा पार्टी का एक एजेंडा तय किया है जिसमें विकास, मेडिकल सुविधाएं आदि के साथ-साथ राम मंदिर भी शामिल है. पीएम के काशी दौरे पर उनके साथ भाजपा पार्टी के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और भाजपा अध्यक्ष मौजूद रहें. वहीं, काशी के बाद अब बुधवार को भाजपा पार्टी के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और अध्यक्ष जेपी नड्डा अयोध्या पहुंचें.

,


दरअसल, अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हमेशा से ही बीजेपी की रडार पर रहा. वहीं, ऐसे में अब काशी के बाद भाजपाशासित राज्यों के मुख्यमंत्री अयोध्या में पूजा-पाठ करते दिखें. हालांकि, इस दौरान विपक्षियों का निशाना साधना कम नहीं हुआ. विपक्षियों ने पीएम मोदी के काशी दौरे को लेकर तंज कसा. वहीं, अब कयास ऐसे लगाएं जा रहें हैं कि भाजपा पार्टी अपना काशी मॉडल मथुरा में भी अपनाएगी.


आपको बता दें कि पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ गलियारे का उद्घाटन कर श्रद्धालुओं, पर्यटकों आदि के लिए एक सुगम रास्ता निकाला है. उन्होंने अपने संबोधन के दौरान कई बातें कहीं हैं. उन्होंने अपने संबोधन के दौरान प्राचीन काल के बारे में भी बातें की है. वहीं, प्रदेशवासियों को एहसास कराया कि सदियों बाद काशी विश्वनाथ मंदिर को उसका पुराना वैभव मिल सका है. काशी में पीएम मोदी ने भाजपा पार्टी के सभी मुख्यमंत्रियों, उपमुख्यमंत्रियों और अध्यक्ष जेपी नड्डा से बात चीत की और मंदिर परिसर में निर्माण कार्य, विकास कार्य आदि का जायजा लिया. बताते चलें कि पीएम मोदी के काशी दौरे का उत्तर प्रदेश के साथ-साथ दक्षिण भारत पर भी असर पड़ेगा. हालांकि, काशी के बाद अब मथुरा में मंदिर तथा विकास कार्यों को लेकर पीएम मोदी का अगला कदम उठा सकते हैं.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,263FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles