Adnan Siddiqui : पाकिस्तान के एक्टर अदनान सिद्दीकी ने लगाया बिग बॉस के मेकर्स पर गंभीर आरोप, सलमान खान पर कसा तंज

Date:

Follow Us On

बिग बॉस 16 का क्रेज लोगों में काफी देखने को मिल रहा है. इस बार वीकेंड का वार पहले के सीजन से काफी अलग होने वाला है. इस बार वीकेंड के वार में पहली बार शो के होस्ट सलमान खान घर के अंदर कंटेस्टेंट के साथ डिनर करेंगे. इससे पहले ऐसा बिग बॉस के किसी भी सीजन में नहीं हुआ. इस सीजन में यह नया ट्विस्ट अपने फैंस को काफी उत्सुक कर दिया है. पाकिस्तान में भी सलमान खान के शो में कंटेस्टेंट के साथ डिनर की चर्चा हो रही है.

दरअसल पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में सलमान खान के कंटेस्टेंट के साथ डिनर की फोटो वायरल हो रही है. बता दे पाकिस्तान के लोगों का कहना है कि बिग बॉस मेकर्स ने पाकिस्तानी शो तमाशा को कॉपी किया है. बता दे इसी साल पाकिस्तान में तमाशा नाम का शो आया है जो बिग बॉस जैसे फॉर्मेट पर बना है. इस पाकिस्तानी शो को अभिनेता अदनान सिद्धकी होस्ट कर रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि बिग बॉस पर इस तरह के आरोप क्यों लग रहे हैं कि मेकर्स ने पाकिस्तानी शो तमाशा को कॉपी किया है.

पाकिस्तानी शो तमाशा के पोस्ट एक्टर अदनान सिद्धकी में सलमान खान और बिग बॉस मेकर्स पर आरोप लगाया है. अदनान सिद्धकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है -‘ पहली बार सलमान खान बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के साथ डिनर कर रहे हैं और वीकेंड का वार घर के अंदर से ही होस्ट कर रहे हैं. बिलकुल वैसे ही जैसे पाकिस्तानी तो तमाशा में अदनान सिद्धकी ने किया है.’

अदनान सिद्धकी कि इस पोस्ट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उनकी पोस्ट को सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. एक यूजर ने शो तमाशा पर तंज कसते हुए लिखा – ‘ आपने उनका पूरा शो कॉपी कर लिया वह एक डिनर भी नहीं कर सकते अजीब बात है’. सोशल मीडिया पर कई लोगों को कहना है कि बिग बॉस बिग ब्रदर का कॉपी है तो इसीलिए पाकिस्तानी तो तमाशा को कॉपी कहना गलत होगा. पाकिस्तान ने एक नया शो ट्राई किया है तो उसकी सराहना करनी चाहिए.

सलमान खान के एक फैन ने लिखा -‘ आपने पूरा शो कॉपी कर लिया हम एक चीज कॉपी नहीं कर सकते’. एक अन्य यूजर ने लिखा -‘ आप बिग बॉस को पाकिस्तानी तो तमाशा से कॉपी कर रहे हो. क्या यह मजाक है?. एक उसने कमेंट करके बताया कि अदनान सिद्धकी सो के हर एपिसोड में कम से कम 10 बार अंदर जाते थे और अगर सलमान एक बार घर में चले गए तो तुम्हारा क्या जा रहा है.

Share post:

Popular

More like this
Related