फिर एक बड़ी दुर्घटना टली , CDS बिपिन रावत के पार्थिव शरीर को ले जा रही गाड़ियों के काफिले में से एक गाड़ी टकराई

Date:

Follow Us On

कल बुधवार को दोपहर में हेलिकॉप्टर क्रैश होने की ख़बर आई थी । जिसमें सवार बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत सेना के कई अधिकारियों का निधन हो गया है। इस खबर ने पहले ही देश को झकझोर कर रख दिया था की फिर एक और दुर्घटना होते होते टली । कल CDS बिपिन रावत उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत 13 लोग कल हेलिकॉप्टर क्रैश में दुर्घटना का शिकार हो गये। न्यूज़ 18 की रिपोर्ट के मुताबिक़ आज CDS बिपिन रावत के पार्थिव शरीर को ले जा रही गाड़ियों में से एक का ऐक्सीडेंट हो गया । लेकिन किसी को नुक़सान पहुँचने की कोई खबर नहीं है । यह दुर्घटना अभी कुछ समय पहले पार्थिव शरीरों को ले जाते वक्त मेट्टापलयम के पास हुई।

वहाँ आस पास के लोगों ने जैसे ही ये देखा उन्होंने पुलिसकर्मीयों की मदद की हादसे में पुलिसकर्मी सड़क पर गिर गए थे। लोगों ने जल्दी से आकर उन्हें उठाया । किसी को कोई नुक़सान नहीं पहुँचा है। जिसके बाद पार्थिव शरीरों को ले जाने के लिए अधिकारियों द्वारा दूसरी गाड़ियाँ बुलायी गयी और वहा के लोगों ने फूलों से वर्षा कर पार्थिव शरीरों को नम आँखों से श्रद्धांजलि दी और पूरे सम्मान के साथ गाड़ी को भेजा।

आपको बता दें कल दोपहर CDS बिपिन रावत का हेलिकॉप्टर क्रैश होने का कारण निधन हो गया। उस हेलिकॉप्टर में बिपिन रावत के उनकी पत्नी मधुलिका रावत और अन्य 13 अफ़सरों का निधन हो गया। हेलिकॉप्टर अपनी मंज़िल से दस किलोमीटर पहले ही एक पेड़ से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया । और इसके बाद आज का ये बड़ा हादसा होते होते टल गया।

Share post:

Popular

More like this
Related