Faisal khan : आमिर खान के भाई फैजल खान ने किया बड़ा खुलासा, बोले- आमिर भाई ने किया था कैद

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को कौन नहीं जानता लेकिन उनका भाई जो बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुका है वह इंडस्ट्री में इतने पॉपुलर नहीं है. आमिर खान के भाई फैज़ल खान ने फिल्म मेला में आमिर के साथ स्क्रीन शेयर की थी. बता दें फैसल खान का आमिर खान के साथ रिश्ता अच्छा नहीं है. इन दिनों के रिश्तो की खटास किसी से नहीं छुपी. हाल ही में फैजल खान ने आमिर खान को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसे हर कोई सुनकर हैरान है.

मिला बिग बॉस का ऑफर

बता दे बिग बॉस में फैजल खान को भतार कंटेस्टेंट ऑफर मिला लेकिन फैजल में इस ऑफर को ठुकरा दिया. फैजल ने शो में पार्टिसिपेट करने से मना कर दिया और कहा ‘ शो मे कंटेस्टेंट मेंटली खेलते हैं और मैं अब जून में नहीं जाना चाहता.’ फैजल खान ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक को शेयर करके बताया किस काफी समय बाद उन्हें खुशी का दिन मिला है उन्होंने बताया कि उन्हें दो ऑफर मिले हैं एक तो बिग बॉस का जो उन्होंने रिजेक्ट कर दिया और दूसरा एक टीवी सीरियल में काम करने का है.

फैजल खान ने टीवी सीरियल में काम करने के ऑफर को लेकर कहा ‘ अभी भी लोग मेरे बारे में सोचते हैं मैं इस बात से बहुत खुश हूं. दुआ कीजिए कि मुझे और काम मिले और मैं आपको फिल्म और वेब सीरीज मैं काम करके एंटरटेन कर सकूं.’ इतना ही नहीं टेबल खान ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि रियलिटी शो बिग बॉस में कंटेस्टेंट एक दूसरे के साथ लड़ते रहते हैं और वह भी बहुत करते हैं. शो में कंटेस्टेंट को टास्क भी करने होते हैं. कंटेस्टेंट आपके साथ मेंटली खेलते हैं. फैज़ल ने आगे कहा ‘ मैं फिर से ज़ोन में कैद नहीं होना चाहता’.

फैसल खान आगे कहते हैं ‘ बिग बॉस में काम करने के लिए भले ही पैसे मिलते हैं लेकिन मुझे अल्लाह की मेहर से पैसों की जरूरत नहीं है. इसीलिए मैंने यह फैसला किया कि मैं पिंजरे में कैब नहीं होना चाहता.’ फैजल ने कहा कि से पिंजरे में कैद होना पसंद है? हर कोई आजादी पसंद करता है..’

आमिर खान ने किया था किडनैप 

फैजल खान ने आगे जो कहा उसे सुनकर हर कोई हैरान है. बता दे फैजल खान ने बताया कि वह बिग बॉस में इसलिए नहीं आना चाहते क्योंकि वह इससे पहले आमिर खान के घर पर कैद हो चुके हैं. फिर एक बार कैद होने की इच्छा नहीं है. उन्होंने कहा ‘ मैं आजादी से जीना चाहता हूं और पानी की तरह रहना चाहता हूं.’ बता दे फैजल खान ने साल 2008 में बयान दिया था कि आमिर खान ने उन्हें किडनैप करके ड्रग देते थे. यह बयान उन्होंने अपने परिवार से लीगल लड़ाई जीतने के बाद दिया था.

Share post:

Popular

More like this
Related

Urfi Javed : ब्लू शॉर्ट ड्रेस में एयरपोर्ट पर नजर आईं उर्फी जावेद, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया सेंसेशन और अभिनेत्री ऊर्फी जावेद अक्सर अपने...

Guns and Gulaabs Teaser: ‘गंस एंड गुलाब्स’ का दमदार टीजर हुआ रिलीज़, अलग अंदाज़ में दिखे राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली...

Monica O My Darling:रैट्रो लुक में दिखीं हुमा कुरैशी, डांस से लोगों को दिलाई हेलन की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन अभिनेत्रियों में शामिल हैं...