बेंगलुरु में ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसा सीन, बड़ा दिल दिखाते हुए पति ने पत्नी के प्रेमी से करवाई शादी, पढ़ें पूरी कहानी

Date:

आपने कई ऐसी फिल्में देखी होंगी जिसमें प्रेमी जोड़े चाहे जितना एक दूसरे से दूर रहे लेकिन अंत में एक दूसरे के हो जाते हैं और आपने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ तो जरूर देखी होगी, इस फिल्म से मिलती-जुलती कहानी बिहार के जमुई से सामने आई है.


जानकारी के मुताबिक, एक शादीशुदा जोड़ा अपनी मर्जी से अलग हो गया. पति का नाम विकास कुमार बताया जा रहा है जोकि जमुई के सोनो थाना इलाके के बलथर गांव का निवासी है और बेंगलुरु में जॉब करता है और जब उसकी शादी हुई तो वह अपनी पत्नी के साथ भी बेंगलुरु में ही रहने लगा. विकास कुमार की पहली पत्नी की आकस्मिक मौत के बाद उसने शिवानी नाम की लड़की से दो साल पहले दूसरी शादी की है.


आपको बता दें कि इस दौरान विकास कुमार को अपनी पत्नी के सामान में एक लड़के की तस्वीर दिखाई दी. जानकारी के मुताबिक, जो तस्वीर विकास के हाथ लगी वो उसकी पत्नी शिवानी के प्रेमी सचिन की थी. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई जिसके मुताबिक पति विकास ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी सचिन से बैंगलुरू में करवाई है. बताया जा रहा है कि शिवानी के प्रेमी सचिन को जब पता चला कि विकास उसकी प्रेमिका को बेंगलुरु ले गया है तो उसके बाद सचिन भी अपने चाचा के यहां नौकरी करने के नाम पर बेंगलुरु पहुंच गया जिसके बाद सचिन और शिवानी एक-दूसरे से मिलने-जुलने लगें. वहीं ट्विस्ट तो तब आया जब इस बारे में शिवानी के पति विकास को पता चल गया. हालांकि, विकास ने शिवानी को मिलने जुलने को लेकर खूब समझाया लेकिन शिवानी ने विकास की बातों को अनसुना कर दिया.


आपको बता दें कि सचिन झाझा थाना क्षेत्र के काबर गांव का निवासी है और चाचा के यहां नौकरी के नाम से अचानक बेंगलुरु पहुंच गया लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं हुई जब विकास की पत्नी शिवानी विकास की बातों को अनसुना करने लगी तो विकास ने परेशान होकर शिवानी से सचिन के साथ शादी करने की बात की जिस पर शिवानी ने मना नहीं किया. इसके बाद विकास ने बड़ा दिल दिखाते हुए बेंगलुरु में ही सचिन और शिवानी की शादी करवा दी. इतना ही नहीं विकास ने खुद ही शादी का वीडियो बनाया है.

Share post:

Popular

More like this
Related

भाजपा का मास्टरस्ट्रोक इसलिए बनाया शिंदे को CM

1.खुद को ठगा हुआ महसूस नहीं करेंगे शिवसेना के...

बॉलीवुड के इन 4 सितारों ने निभाई ‘ नो किसिंग पॉलिसी ‘

बॉलीवुड में वैसे तो सारे सितारे हर तरह का...