Tuesday, May 24, 2022

5 ऐसी अभिनेत्रियाँ जिन्हें लेकर Kangana Ranaut ने कहा बुरा भला , तीसरे नंबर वाली से ‘पक्की दुश्मनी ‘

Must read

बॉलीवुड की रानी यानि कंगना रानौत आय दिन बॉलीवुड के अन्य स्टार्स को अपना निशाना बनाती रहती हैं और उनके बारे में कुछ न कुछ उल्टा सीधा बोलती रहती हैं . बॉलीवुड में कोई अभिनेता हो या कोई अभिनेत्री कंगना किसी को नहीं छोड़तीं . जब वो बोलने पर आती हैं तो लगे हाथ सबको लपेट लेती हैं . तो आइए आपको बताते हैं उन 5 हिरोइनों के नाम जिनके खिलाफ कंगना ने खूब बयान बाजी की .

(1) दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता है . कंगना रानौत ने दीपिका पादुकोण के खिलाफ जमकर उल्टा सीधा बोला है . दीपिका पादुकोण के डिप्रेशन के मामले पर भी उन्होंने दीपिका को नहीं छोड़ा . साथ ही जब दीपिका JNU गयी थीं तब कंगना ने दीपिका को खूब खरी खोटी सुनाई थी .

(2 ) तापसी पन्नू

तापसी से तो कंगना का एक अलग की वॉर चलता रहता है . तापसी को कंगना अपनी सस्ती कॉपी बुलाती हैं उनके तापसी पर बहुत बार उन्हें कॉपी करने का इल्जाम लगाया और कहा कि तापसी उन्हें कॉपी करती हैं .

(3) अलिया भट्ट

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस अलिया भट्ट के पीछे भी कंगना हाथ धोकर पड़ी ही रहती हैं और अलिया के लिए तो वो हमेशा कुछ न कुछ बोलती रहती हैं अभी अलिया की आने वाली फिल्म के लिए भी उन्होंने कहा की ये फिल्म फ्लॉप जाएगी .

(4 ) स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर को भी कंगना ने अपना निशाना बनाया जबकि वो तनु वेड्स मनु जैसी मूवी में कंगना के साथ काम कर चुकी हैं . लेकिन इस दोनों ही अभिनेत्रियों के विचार एक दूसरे से मेल नहीं खाते और दोनों ही इस मामले में एक दूसरे के सामने नजर आती हैं . कंगना कई बार स्वरा पर निशाना साध चुकी हैं .

(5 ) उर्मिला मातोंडकर

जानी मानी अभिनेत्री उर्मिला ने 90 के दशक में अपनी अदाकारी के खूब लोगों का मन जीता . कंगना ने उर्मिला को लेकर कुछ ऐसा कहा की सोचा भी नहीं जा सकता . इन दोनों की लड़ाई काफी समय तक चलती रही .

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article